मुजफ्फरनगर में तेज हवाओं के साथ हुई बारिश, फसलों को हुआ नुकसान, सड़कों पर भरा पानी

Heavy rains in Muzaffarnagar, damage to crops, water on roads
Heavy rains in Muzaffarnagar, damage to crops, water on roads
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में शुक्रवार देर रात मौसम का मिजाज बिगड़ गया। अचानक गर्जना के साथ बारिश होने लगी। देखते ही देखते बारिश तेज हो गई और मूसलाधार बारिश में बदल गई। शुक्रवार देर रात करीब साढ़े दस बजे शुरू हुई बारिश शनिवार सुबह तक जारी रही। सड़कों पर पानी जमा होने लगा।

जिले में 18 मिमी बारिश दर्ज की गई है। मौसम विभाग का पूर्वानुमान भी सही साबित हुआ। गुरुवार को प्रदेश के पूर्वी जिलों में बारिश के बाद मौसम विभाग ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भी आंधी चलने का पूर्वानुमान जारी किया था.

दिन भर तेज हवाएं चलीं
शुक्रवार को दिन भर तेज हवाएं चलती रहीं। शाम को अचानक मौसम में बदलाव आया और तापमान धीरे-धीरे नीचे जाता रहा। इसी बीच रात करीब 10:30 बजे अचानक गरज-चमक के साथ बौछार शुरू हो गई, जिसने कुछ ही देर में तेज बारिश का रूप ले लिया। रात करीब 11 बजे तक आसमान में बादलों की गर्जना के साथ झमाझम बारिश होती रही।

सड़कों पर भरा पानी
मौसम में आए बदलाव से तापमान में भी गिरावट महसूस होने लगी है। शहर की सड़कों पर पानी भर गया। शुक्रवार देर रात बारिश शुरू होते ही शहर की बत्तियां भी अपने साथ गुल हो गईं। अंधेरे के दौरान तेज हवा और बिजली चमकने के साथ बारिश जारी रही। वहीं दूसरी ओर बिजली कर्मियों के हड़ताल के चलते जहां कहीं भी फाल्ट हुआ उसे ठीक नहीं किया गया, जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.