मां को प्रेमी की बांहों में देख ‘हीरो’ बन गया विलेन, पढ़ें पूरी खबर

इस खबर को शेयर करें

अनूपपुर में अवैध संबंध के चलते एक बार फिर कत्ल जैसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है। इस बार घटना करनपठार थाना इलाके की है जहां एक 45 साल के शख्स को एक अधेड़ महिला से अवैध संबंधों के चलते अपनी जान गंवानी पड़ी। हत्यारे कोई और नहीं बल्कि उसकी प्रेमिका और उसका बेटा ही है जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने वारदात को अंजाम देने के बाद प्रेमी की लाश को सड़क किनारे लाकर फेंक दिया था।

प्रेमिका ने बेटे के साथ मिलकर मारा
पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 13 नवंबर को करनपठार थाना इलाके के धुराधर गांव में सड़क किनारे एक शख्स की लाश बरामद हुई थी। मृतक की शिनाख्त 45 साल के रामकुमार के तौर पर हुई थी। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरु की तो पता चला कि रामकुमार के गांव की ही रहने वाली जानकी बाई नाम की 56 साल की महिला के साथ अवैध संबंध थे । जिसके चर्चे पूरे गांव में थे, इससे पुलिस का शक गहराया और जब पुलिस ने जानकी और उसके बेटे हीरो को पकड़कर पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया।

‘हीरो’ बन गया विलेन
पुलिस के मुताबिक मृतक रामकुमार के अवैध संबंध जानकी बाई से थे। जानकी बाई अपने पति को छोड़कर अपने बड़े बेटे हीरो के साथ रहती थी। जबकि पति छोटे बेटे के साथ अलग रहता है। जानकी और रामकुमार के अवैध संबंधों की चर्चा पूरी गांव में थी। गांव में बदनामी के कारण जानकी का बेटा हीरो पहले से ही गुस्से में था। 12 नवंबर की रात जब उसने मां को रामकुमार के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में देखा तो वो अपना आपा खो बैठा और रामकुमार के साथ मारपीट शुरु कर दी। इसी दौरान जानकी बाई ने भी बेटे का साथ देते हुए रामकुमार से मारपीट की। इसी मारपीट में रामकुमार की मौत हो गई जिसके बाद मां-बेटे ने उसके शव को रस्सी से बांधकर घसीटते हुए घर से करीब 250 मीटर दूर लाकर फेंक दिया था। पुलिस ने मां-बेटे के जुर्म का पर्दाफाश करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।