इन त्योहारों पर Hero लॉन्च करेगी 8 नए स्कूटर और बाइक! ये Electric Scooter भी आएगा

Hero: आने वाली नई हीरो बाइक्स और स्कूटर्स की ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है. हालांकि, लाइनअप में इलेक्ट्रिक स्कूटर (हीरो विडा), Xtreme 160R Stealth 2.0 एडिशन, मौजूदा मॉडल के अपडेटेड वर्जन और नए कलर वेरिएंट शामिल होने की उम्मीद है.

Hero will launch 8 new scooters and bikes on these festivals! This Electric Scooter Will Also Come
Hero will launch 8 new scooters and bikes on these festivals! This Electric Scooter Will Also Come
इस खबर को शेयर करें

Hero MotoCorp: हीरो मोटोकॉर्प ने इस त्योहारी सीजन के दौरान 8 नए मॉडल (बाइक और स्कूटर सहित) लॉन्च करने की योजना बनाई है. कंपनी ने पुष्टि की है कि इसके आगामी मॉडल ग्राहकों की जरूरतों और विशिष्ट क्षेत्रीय बाजारों को ध्यान में रखते हुए लाए जाएंगे. हीरो मोटोकॉर्प के चीफ ग्रोथ ऑफिसर रंजीवजीत सिंह ने कहा कि 2022 का दिवाली सीजन निश्चित रूप से दोपहिया निर्माताओं के लिए अच्छा रहने वाला है. उन्होंने कहा कि बाजार में या कहें कि खास कर ग्रामीण क्षेत्रों में जबरदस्त मांग है.

आने वाली नई हीरो बाइक्स और स्कूटर्स की ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है. हालांकि, लाइनअप में इलेक्ट्रिक स्कूटर (हीरो विडा), Xtreme 160R Stealth 2.0 एडिशन, मौजूदा मॉडल के अपडेटेड वर्जन और नए कलर वेरिएंट शामिल होने की उम्मीद है. अपकमिंग Hero इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात करें तो यह कंपनी के नए Vida सब-ब्रांड के तहत आने वाला पहला मॉडल होगा. ई-स्कूटर की कीमत लगभग 1 लाख रुपये होने की संभावना है और यह बजाज ई-चेतक, टीवीएस आईक्यूब, ओला एस1 प्रो जैसों को चुनौती देगा.

Hero Vida स्कूटर को ब्रांड के जयपुर स्थित R&D हब सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी (CIT) में विकसित किया गया है. हीरो की आंध्र प्रदेश वाली फैसिलिटी को इलेक्ट्रिक स्कूटर के उत्पादन केंद्र के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा. कंपनी ने पुष्टि की है कि वह 7 अक्टूबर, 2022 को अपने आगामी ई-स्कूटर की कीमतों, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स का खुलासा करेगी.

इसके साथ ही, इस त्योहारी सीजन में घरेलू दोपहिया निर्माता कंपनी हीरो, Maestro Xoom स्कूटर लेकर आएगी. इसे Maestro Edge के ऊपर पोजिशन किया जाएगा, जिसकी ड्रम वेरिएंट की कीमत 66,820 रुपये और डिस्क वेरिएंट की 73,498 रुपये है. इसमें नियमित मॉडल की तुलना में कुछ अतिरिक्त फीचर्स और कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे.