हरियाणा में तेज रफ्तार का कहर: कार में लगी भीषण आग, 3 जिंदा जले

हरियाणा सोनीपत जिले में एक फिर तेज़ रफ़्तार का कहर देखने का मिला. सोनीपत से गुज़रने वाले मेरठ झज्जर नेशनल हाईवे पर देर रात एक तेज़ रफ़्तार कार पत्थरों की बेरिकेड्स से जा टकराई. टक्कर के बाद आई-20 कार में भयंकर आग लग गई.

High speed havoc in Haryana: Massive fire in car, 3 burnt alive
High speed havoc in Haryana: Massive fire in car, 3 burnt alive
इस खबर को शेयर करें

सोनीपत: हरियाणा सोनीपत जिले में एक फिर तेज़ रफ़्तार का कहर देखने का मिला. सोनीपत से गुज़रने वाले मेरठ झज्जर नेशनल हाईवे पर देर रात एक तेज़ रफ़्तार कार पत्थरों की बेरिकेड्स से जा टकराई. टक्कर के बाद आई-20 कार में भयंकर आग लग गई. कार में सवार 3 युवकों की जलकर मौत हो गई. वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हो गई. तीनों मृतक रोहतक पीजीआई एमबीबीएस के स्टूडेंट्स बताए जा रहे हैं. वहीं हादसे में घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार सभी कार सवार युवक रोहतक से हरिद्वार निकले थे. पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सोनीपत भिजवाया. सोनीपत पुलिस हादसे की जांच कर रही है. हादसे में मृतक तीनो युवकों की पहचान पुलकित निवासी नारनौल, सन्देश निवासी रेवाड़ी व रोहित निवासी गुरुग्राम एमबीबीएस तीसरे साल के छात्र के रूप में हुई है. घायल छात्रों की पहचान अंकित , नरवीर व सोमबीर के रूप में हुई है.