हिमाचल: BJP में शामिल होने के बाद पवन काजल ने PM मोदी को लेकर कहीं ये बड़ी बात

Himachal: After joining BJP, Pawan Kajal said this big thing about PM Modi
Himachal: After joining BJP, Pawan Kajal said this big thing about PM Modi
इस खबर को शेयर करें

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष पवन काजल भाजपा में शामिल हो गए हैं. इसके बाद हिमाचल की सियासत गर्म होने लगी है. कांगड़ा के गग्गल एयरपोर्ट पर पहुंचते ही कांगड़ा सदर से विधायक पवन काजल का उनके समर्थकों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया. कांगड़ा पहुंचे काजल ने पार्टी बदलने पर कहा कि आज जब मोदीजी के नेतृत्व में देश बदल रहा है तो हम क्यों न बदलें. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हिमाचल के हैं.

विधायक पवन काजल के कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से धर्मशाला से विधायक विशाल नैहरिया ने एयरपोर्ट पर आकर पवन काजल की अगुवाई करते हुये स्वागत किया. इतना ही नहीं धर्मशाला से ओबीसी का बड़ा चेहरा माने जाने वाले राकेश चौधरी ने भी अपने समर्थकों के साथ आकर पवन काजल का एयरपोर्ट पर स्वागत किया. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं की बजाय काजल के खुद के समर्थक खास तौर पर युवाओं और महिलाओं में खूब जोश और काजल से मिलने का जनून नजर आया.

काजल ने कहा- भाजपा अध्यक्ष हिमाचल से हों और वे कहें तो बदलाव जरूरी होता है
इस दौरान भाजपा में शामिल होने को लेकर पवन काजल ने कहा है कि मैं जनता की भावना की कद्र करता हूं. मैंने अपनी जनता के लिये ही बदलाव किया है. आज जब मोदी जी के नेतृत्व में देश बदल रहा है तो हम क्यों न बदलें? इतनी बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हिमाचल से हों और वो कहें तो बदलाव जरूरी हो जाता है. उन्होंने कहा कि जनता ही नेता बनाती है, तभी पार्टी अपनाया करती हैं. पहले भी जनभावना का सम्मान करता था और आगे भी करता रहूंगा.