हिमाचल: मुकेश अग्निहोत्री पर बरसे मंत्री विक्रम सिंह,बोले- सठिया गए हैं कांग्रेस नेता

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर पर कांग्रेस और नेता विपक्ष मुकेश की टिप्पणी पर अब सत्तापक्ष हमलावर हो गया है. कैबिनेट मंत्री राकेश पठानियां के बाद उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर पलटवार किया है

Himachal: Minister Vikram Singh lashed out at Mukesh Agnihotri, said - Congress leader has gone to Sathiya
Himachal: Minister Vikram Singh lashed out at Mukesh Agnihotri, said - Congress leader has gone to Sathiya
इस खबर को शेयर करें

 

शिमला.हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर पर कांग्रेस और नेता विपक्ष मुकेश की टिप्पणी पर अब सत्तापक्ष हमलावर हो गया है. कैबिनेट मंत्री राकेश पठानियां के बाद उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर पलटवार किया है. उद्योग मंत्री ने कहा कि मुकेश द्वारा विगत कुछ दिनों से प्रदेश सरकार के विरूद्ध की जा रही अनर्गल और असंयमित बयानबाजी निंदनीय है तथा इससे उनकी विकृत मनोदशा प्रदर्शित होती है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में हो रहे अथाह विकास एवं सरकार की कल्याणकारी नीतियों व योजनाओं को मुकेश अग्निहोत्री तथा कांग्रेस पार्टी के नेता पचा नहीं पा रहे है, जिसके कारण इस तरह की अनर्गल बयानबाजी की जा रही है. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को आने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी हार स्पष्ट दिखाई दे रही है जिसके चलते वे पूरी तरह से बौखला गए हैं. उद्योग मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष केन्द्रीय नेतृत्व ने भी मुकेश अग्निहोत्री की प्रदेश में स्थिति का आकलन करने के उपरान्त उन्हें पार्टी ने हाशिए पर रखा है.

उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री सठिया गए हैं, जिस कारण वह धैर्यहीन होते जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर की स्वीकृति प्रदेशव्यापी है तथा उनकी लोकप्रियता प्रतिदिन बढ़ती जा रही है जिसे कांग्रेस नेता पचा नहीं पा रहे हैं. बिक्रम सिंह ने मुकेश अग्निहोत्री को मर्यादा में रहकर और संयमित बयानबाजी करने का परामर्श देते हुए कहा कि व्यक्ति का बड़प्पन उसकी भाषा से झलकता है. उन्होंने कहा कि प्रदेश का मुख्यमंत्री बनना तो दूर मुकेश अग्निहोत्री हरोली से भी चुनाव हार जाएंगे.

यह पूरा मामला हिमाचल सरकार के सरकारी हैलिकॉप्टर के इस्तेमाल से जुड़ा है. सीएम के चॉपर के इस्तेमाल पर कांग्रेस हमेशा सवाल उठाती है कि वह हमेशा हेलिकॉप्टर में उड़ते रहते हैं. इस पर हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने हाल ही में एक बयान दिया था कि यह हेलिकॉप्टर मुकेश के टब्बर (परिवार) का नहीं है और कहा था कि वह पागलपन का शिकार हो गए हैं. इसके बाद मुकेश ने भी पलटवार किया था और सीएम पर तीखा हमला बोला था. अब इस मसले पर वर्ड वॉर शुरू हुआ है.