एक और हादसे से दहला हिमाचल, खाई में गिरी कार, प्रधान समेत 3 लोगों की मौत

Himachal rocked by another accident, car fell into ditch, 3 people including Pradhan died
Himachal rocked by another accident, car fell into ditch, 3 people including Pradhan died
इस खबर को शेयर करें

बालीचौकी (मंडी). हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे (Road Accident) थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. यहां पर अब सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. हादसा गुरुवार को पेश आया. घटना में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल, हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. 500 मीटर नीचे कार लुढ़ककर पहुंची है.

जानकारी के अनुसार, उपमंडल बालीचौकी की बालीचौकी-सुधराणी सड़क के फागुधार में कार लुटकने से तीन लोगों की मौके पर ही जान चली गई. घटना के बाद राहत बचाव कार्यों के लिए प्रशासन की तरफ टीम मौके पर पहुंची और और शवों का निकाला जा रहा है.

बताया जा रहा है कि करीब 12 बजे के आसपास एक ऑल्टो कार सुधराणी से बालीचौकी की तरफ आ रही है. इस बीच अचानक फागुधार के पास चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और कार 500 मीटर गहरे नाले में जा गिरी. कार की गिरने की आवाज सुनकर क्षेत्र के लोग एकजुट हो गए और इन लोगों को निकालने की कोशिश की. क्षेत्र के लोगों ने पुलिस विभाग और एंबुलेंस को हादसे की तुरंत सूचना तुंरत दी और एंबुलेंस मौके पर पहुंची है. ज्याडा ढंकार होने के कारण अभी तक शवों को नहीं निकाला जा सका और पुलिस स्थानीय लोंगों की सहायता से शवों को निकालने का कार्य कर रही है.

हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. भाजपा नेता और पूर्व सीएम जय राम ठाकुर ने हादसे पर दुख जताया और कहा कि बालीचौकी के धबेहड़ में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में खलवाहण पंचायत के प्रधान जी सहित तीन लोगों की मृत्यु वाली खबर सुनकर बहुत दुःखी हूं. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें तथा शोकग्रस्त परिवारजनों को इस असहनीय दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

हिमाचल प्रदेश में बीते 24 घंटे में तीन हादसे हुए हैं. सिरमौर के रेणुकाजी में ट्रक और बाइक की टक्कर में दो चचेरे भाईयों की मौत हुई है. वहीं, शिमला में ठियोग में एक महिला टीचर की कार हादसे में जान गई है. लगातार प्रदेश में सड़कों पर खून बह रहा है.