हिमाचल: स्कूली छात्रों में चले तेजधार हथियार, खूनी संघर्ष में एक घायल; एफआईआर दर्ज

इस खबर को शेयर करें

ऊना। हिमाचल के ऊना जिला में स्कूली छात्रों के बीच खूनी संघर्ष (Bloody Clash) हुआ है। जिसमें जमकर तेजधार हथियारों का इस्तेमाल हुआ। इस खूनी संघर्ष में एक छात्र पर हमला (Attack) कर उसे घायल कर दिया। गुरुवार दोपहर को हुए इस खूनी संघर्ष में जिला मुख्यालय के नजदीकी गांव स्थित सीनियर सेकेंडरी स्कूल के जमा दो के छात्र (Student) शामिल थे। पुलिस ने मामले के संबंध में पीड़ित छात्र की शिकायत के आधार पर करीब 7 छात्रांे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए आगामी जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में घायल छात्र ने बताया कि वह गुरुवार बाद दोपहर छुट्टी के बाद अपने एक दोस्त के साथ घर लौट रहा था। इसी दौरान उसी के स्कूल में उसी के कक्षा में पढ़ने वाले 7 अन्य छात्रों ने उस पर हमला कर दिया। इन्हीं में से एक छात्र ने किसी नुकीली चीज से उसके सिर पर वार करते हुए उसे लहूलुहान कर डाला। जबकि उसके साथ आए उसके अन्य साथियों ने उसके साथ मारपीट (Beating) करना शुरू कर दिया।

घटना के दौरान पास के एक दुकानदार और घायल छात्र के मित्र ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे आरोपियों के चंगुल से बचाया और फौरन नजदीकी चिकित्सक के पास पहुंचाया। हालांकि घटना के बाद सभी स्टूडेंट्स मौके से फरार हो गए। जबकि घायल छात्र को लहूलुहान हालत में उपचार के लिए रीजनल अस्पताल ऊना (Una) ले जाया गया। डीएसपी हेडक्वार्टर डॉक्टर कुलविंदर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने नाबालिग छात्र की शिकायत के आधार पर उसी के साथ पढ़ने वाले उसके सहपाठियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वारदात किस कारण हुई इसका भी पता लगाया जा रहा है।