हिमाचल में 108 एम्बुलेंस हादसे का शिकार, खाई में गिरी

इस खबर को शेयर करें

देहरा. कुल्लू से भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व सीएम जयराम ठाकुर द्वारा सिविल अस्पताल गरली के लिए भेजी गई 108 एम्बुलेंस हादसे का शिकार हो गई. देहरा से 3 किलोमीटर पहले ही अन्यंत्रित होकर खाई में गिर गई. जिससे 108 एम्बुलेंस चालक को हल्की चोटें आई हैं. कांगड़ा जिला के लिए 9 नई 108 एम्बुलेंस भेजी गई थी. जिसमें एक सिविल अस्पताल गरली जा रही थी. एम्बुलेंस गरली पहुंचने से 20 किलोमीटर पहले ही दुर्घटनाग्रस्त हो गई. एचपी- 63 सी 2386 नम्बर की गाड़ी का टायर फट जाना दुर्घटना का प्रमुख कारण बताया जा रहा है. जसवां परागपुर के गरली सिविल अस्पताल के लिए काफी समय से 108 एम्बुलेंस की मांग थी. बता दें कि

बीते कल ही राज्यसभा सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिला कुल्लू के भुन्तर से राष्ट्रीय एम्बुलेंस सेवा 108 के अन्तर्गत अतिरिक्त 50 एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था. इन 50 नई एम्बुलेंस में से नौ कांगड़ा जिले को, 10-10 मंडी और शिमला, पांच सिरमौर, चार सोलन, दो-दो ऊना और किन्नौर जिला, तीन-तीन बिलासपुर और कुल्लू जिला तथा एक-एक एम्बुलेंस हमीरपुर व लाहौल-स्पीति जिला को भेजा गया है.

कुल्लू के भुंतर में शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इन एम्बुलेंस की शुरुआत के दौरान काफी बड़ी बड़ी बातें की थीं. इस मौके पर सीएम जयराम ठाकुर का कहना था कि इससे स्वास्थ्य सुविधाएं और बेहतर होंगी.