मुजफ्फरनगर में हिंदू महासभा ने निकाली यात्रा, नाथूराम गोडसे की लगाई तस्वीरें

मुजफ्फरनगर में स्वतंत्रता दिवस पर हिंदू महासभा ने नाथूराम गोडसे की तस्वीर के साथ तिरंगा यात्रा निकाली। इस दौरान हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष लोकेश सैनी ने कहा कि वह संगठन के आदर्श हैं।

Hindu Mahasabha took out a yatra in Muzaffarnagar, pictures of Nathuram Godse
Hindu Mahasabha took out a yatra in Muzaffarnagar, pictures of Nathuram Godse
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर में स्वतंत्रता दिवस पर हिंदू महासभा ने नाथूराम गोडसे की तस्वीर के साथ तिरंगा यात्रा निकाली। इस दौरान हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष लोकेश सैनी ने कहा कि वह संगठन के आदर्श हैं।

हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष लोकेश कुमार सैनी ने कहा, “हिंदू महासभा राष्ट्रवादी संगठन है। नाथूराम गोडसे उसके राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रह चुके हैं। संगठन के आदर्श हैं। वह हमारे दिल में बसते हैं। इसलिए उनकी तस्वीर हर कार्यक्रम में रहती है।”

शिव चौक के हिंदू महासभा कार्यालय पर सोमवार को सैकड़ों लोग एकत्र हुए। यहां उन्होंने सबसे पहले राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इस दौरान कहा कि देश के लिए शहीद होने वाले मां भारती के वीर सपूतों को कभी भुलाया नहीं जा सकता। वह हमेशा उनकी रगों में खून बनकर दौड़ते रहेंगे। इसके बाद गोडसे की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर यात्रा शुरू की गई।

लोकेश सैनी बोले- हिंदू महासभा भाजपा से पुराना संगठन है
हिंदू महासभा जिलाध्यक्ष लोकेश कुमार सैनी ने कहा, “सोमवार को स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा यात्रा निकाली गई। इसमें हजारों लोग शामिल हुए। हिंदू महासभा केंद्र और प्रदेश में सत्तारूढ भाजपा से भी पुराना संगठन है।”