तापसी पन्नू पर भड़के हिंदूवादी, माता लक्ष्मी का अपमान बता मध्य प्रदेश में पुलिस से शिकायत

Hinduists raging on Taapsee Pannu, complaining to the police in Madhya Pradesh for insulting Mata Lakshmi
Hinduists raging on Taapsee Pannu, complaining to the police in Madhya Pradesh for insulting Mata Lakshmi
इस खबर को शेयर करें

इंदौर। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) के खिलाफ मध्य प्रदेश में इंदौर के छत्रीपुरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। हिंद रक्षक संगठन द्वारा तापसी पन्नू के खिलाफ हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने और अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया है। संगठन का आरोप है कि तापसी पन्नू ने एक फैशन शो में अंग प्रदर्शन करने वाले परिधान के साथ देवी लक्ष्मी की छवि वाला हार पहनकर हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत की हैं। यह शिकायत हिंद रक्षक संगठन के संयोजक व भाजपा विधायक मालिनी गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह गौर ने दर्ज कराई गई है।

एकलव्य गौर ने अपनी शिकायत में कहा है कि अभिनेत्री ने 14 मार्च 2023 को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था। शिकायत के मुताबिक, यहवीडियो एक फैशन शो का है जहां उसने कथित तौर पर अश्लील ड्रेस पहनी हुई थी और इसके साथ ही उसने गले में देवी लक्ष्मी मां का लॉकेट भी पहना हुआ था। गौर ने आगे आरोप लगाया कि यह सनातन धर्म को नीचा दिखाने की सुनियोजित कोशिश है।

छत्रीपुरा थाने के एसएचओ कपिल शर्मा ने सोमवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि स्थानीय संगठन हिंद रक्षक के संयोजक एकलव्य सिंह गौड़ ने हमें शिकायत की है कि अभिनेत्री तापसी पन्नू ने मुंबई में कुछ दिन पहले एक फैशन शो के दौरान अंग प्रदर्शन करने वाले परिधान के साथ एक ऐसा हार पहना था जिसमें देवी लक्ष्मी की छवि उकेरी गई थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता का आरोप है कि एक्ट्रेस के इस कृत्य से हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं और सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंची है।

उन्होंने कहा कि हम तापी पन्नू के खिलाफ आई शिकायत की जांच कर रहे हैं। अभी इस पर कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। उन्होंने आगे कहा कि मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद इस विषय में उचित कदम उठाए जाएंगे।