एयरपोर्ट पर गोविंदा से मिलने पहुंच गया उनका ही हमशक्ल, असली-नकली में फर्क करना हुआ मुश्किल

His lookalike reached to meet Govinda at the airport, it was difficult to differentiate between real and fake
His lookalike reached to meet Govinda at the airport, it was difficult to differentiate between real and fake
इस खबर को शेयर करें

Govinda Meets His Lookalike: आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स के नए-नए हमशक्ल देखने को मिलते रहते हैं. इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल रहती हैं. कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, सलमान खान और अमिताभ बच्चन आदि के बाद अब अभिनेता गोविंदा का हमशक्ल भी सामने आ गया है. इसका एक वीडियो गोविंदा के साथ ही सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आए इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई असली गोविंदा और उनके हमशक्ल में कंफ्यूज हो रहे हैं.

एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

हाल ही में गोविंदा को उनकी पत्नी सुनीता कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उनके हमशक्ल भी दिखाई दिए, जिन्होंने गोविंदा से मुलाकात की और उन्हें फूलों का गुलदस्ता गिफ्ट किया. अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में जैसे ही गोविंदा और उनकी पत्नी कार से बाहर निकलते हैं, वैसे ही वह व्यक्ति गोविंदा को देखते ही उनके पैर छुते हैं और इसके बाद वह उनसे कुछ बातें करने लगते हैं.

23 साल बाद मिले गोविंदा से

हालांकि, इस व्यक्ति का नाम तो पता नहीं चल पाया, लेकिन उन्होंने बताया कि वह 23 साल बाद गोविंदा से मिले हैं. इसके बाद वह फोन में गोविंदा के साथ उनकी फोटो दिखाते हैं और कहते हैं वह उनसे पहले मुलाकात कर चुके हैं. यह वीडियो देखकर नेटिजंस भी काफी हैरान है, क्योंकि इस वीडियो को देखकर यह पता लगा पाना थोड़ा मुश्किल है कि असली गोविंदा कौन है और नकली कौन है?

गोविंदा की फिल्में

बता दें कि गोविंदा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. ‘हीरो नंबर 1’, ‘राजा बाबू’, ‘कुली नंबर 1’, ‘हसीना मान जाएगी’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में नजर आ चुके गोविंदा कुछ सालों से पर्दे से दूर हैं. हालांकि, कई बार उन्हें डांस रिएलिटी शोज में गेस्ट के तौर पर देखा जा चुका है.