HOD मांग रहा था किस, सेक्स के लिए दे रहा था ऑफर, छात्रा ने बनाया VIDEO

HOD was asking for kiss, was giving offer for sex, student made VIDEO
HOD was asking for kiss, was giving offer for sex, student made VIDEO
इस खबर को शेयर करें

जौनपुर: यूपी में पूर्वांचल विश्वविद्यालय से हैरान और शर्मसार करने का मामला सामने आया है। गुरु और शिष्य के रिश्तों को कलंकित करने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पूर्वांचल विश्वविद्यालय से जुड़े जौनपुर के टीडी कॉलेज का एक एचओडी स्नातक की छात्रा से किस मांग रहा है। उसे अपने साथ सेक्स करने के लिए ऑफर दे रहा है। छात्रा को बता रहा है कि सेक्स करने के बाद कोई दिक्कत नहीं होगी। इस दौरान छात्रा उसके ऑफर को ठुकराती रहती है और उसके करतूतों का वीडियो भी बनाती रहती है। कॉलेज के प्राचार्य के अनुसार वीडियो उनके पास भी आया है। मामले की जानकारी की जा रही है। अभी तक छात्रा या किसी अन्य से कोई शिकायत नहीं मिली है। हालांकि उन्होंने आरोपी प्रोफेसर से स्पष्टीकरण मांगा हैं। वहीं, जौनपुर पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए लाइन बाजार थाने को जांचकर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

जौनपुर में स्थित पूर्वांचल विश्वविद्यालय को पूर्वी यूपी का प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी माना जाता है। इससे जुड़े टीडी कॉलेज में स्नातकोत्तर तक की पढ़ाई होती है। इस कॉलेज में जौनपुर ही नहीं आसपास के सुल्तानपुर, आजमगढ़, मऊ, भदोही तक के छात्र-छात्राएं पढ़ने के लिए आते हैं। इसी कॉलेज में पढ़ने वाली स्नातक की एक छात्रा से यहां के प्राचीन इतिहास विभाग का हेड ऑफ डिपार्टमेंट (एचओडी) प्रोफेसर प्रदीप सिंह अपने केबिन में बुलाकर अश्लील बातें करता था।

बताया जाता है कि प्रोफेसर की नीयत को भांपकर छात्रा ने उसका वीडियो बनाने का फैसला कर लिया।छात्रा को जब प्रोफेसर ने कॉलेज में स्थित अपने कक्ष में बुलाया तो उसने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। प्रोफेसर छात्रा को सेक्स का ऑफर देते हुए बताने लगा कि अब बहुत सी दवाइयां आती हैं, कुछ भी दिक्कत नहीं होगा। छात्रा से किस भी मांगने लगता है।वीडियो में दिख रहा है कि प्रोफेसर छात्रा को सेक्स के एवज बीएड कराने और टीईटी भी कराने का ऑफर देता है। यह भी कहता है कि एक बार में क्या हो जाएगा, कुछ नहीं होगा। इस दौरान प्रोफेसर छात्रा से पूछता है कि किसी ने आज तक तुम्हें टच किया है। छात्रा के नहीं कहने पर कहता है कि किसी को टच करने भी मत देना। किसी के साथ रिलेशन मत रखना। केवल मेरे साथ करना। फिर जो चाहोगी मिलेगा।

प्रोफेसर यह भी कहता है कि एक बार सेक्स से कुछ नहीं होता है। तमाम दवाइयां आती हैं। कुछ नहीं होगा। सुरक्षित तरीके से करेंगे। पूछता है कि करोगी न…जो नहीं चाहोगी नहीं करेंगे। फिर केवल किस करेंगे। फिर छात्रा से कहता है कि अभी एक बार किस करें। इस पर छात्रा मना कर देती है। लेकिन प्रोफेसर किस के लिए दवाब बनाता रहता है। यह वीडियो कब बनाया गया यह तो नहीं पता चला लेकिन गुरुवार को तेजी से यह वायरल हो गया। सोशल मीडिया के जरिए वीडियो कॉलेज के प्राचार्य आलोक सिंह के पास भी पहुंचा है। उन्होंने आरोपी प्रोफेसर को वीडियो भेजा है और इसके बारे में स्पष्टीकरण देने को कहा है।

प्रोफेसर से प्राचार्य मांगा गया स्पष्टीकरण
इस बारे में कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर आलोक सिंह का कहना है कि वीडियो उनके पास भी आया है। हालांकि अभी किसी ने इसे लेकर शिकायत नहीं की है। इसके बाद भी प्रबंधक को संज्ञान में मामला देते हुए आरोपी टीचर को वाट्सएप और मेल से स्पष्टीकरण मांगा गया है। उनसे पूछा गया है कि सोशल मीडिया के माध्यम से आपका यह वीडियो सामने आया है। इस बारे में आप का क्या कहना है। लिखित स्पष्टीकरण दें। फिलहाल उनका कोई जवाब नहीं आया है। प्राचार्य ने कहा कि इस समय ऑनलाइन क्लासेस ही चल रही हैं। इसलिए कॉलेज में प्रोफेसर नहीं आ रहे हैं। इसलिए उन्हें मेल और व्हाट्सएप से स्पष्टीकरण मांगा गया है। प्राचार्य ने कहा कि वीडियो देखने और उसकी वार्ता सुनने से साफ है कि यह अश्लील है। अगर ऑडियो सही है तो बेहद गंभीर मामला है। पूरा मामला जांच का विषय है।