यूपी में भयंकर हादसा: सेंट्रल लॉक की वजह से कार में कोयला बन गए 8 लोग, जानें कैसे हुआ एक्सिडेंट

Horrible accident in UP: 8 people turned into coal in car due to central lock, know how the accident happened
Horrible accident in UP: 8 people turned into coal in car due to central lock, know how the accident happened
इस खबर को शेयर करें

बरेली. यूपी के बरेली-नैनीताल हाईवे पर भीषण दुर्घटना हो गई है, जिसमें 8 लोग जिंदा जल गए। अधिकारियों ने बताया कि शनिवार की रात चलती कार का टायर फट गया जिसके बाद कार डंपर से सीधे टकरा गई और भयंकर आग लग गई। कार में सेंट्रल लॉक होने की वजह से कोई बाहर नहीं निकल पाया और गाड़ी के भीतर ही आठों लोग कोयला बन गए।

बरेली-नैनीताल हाईवे पर भयंकर हादसा

यूपी के बरेली-नैनीताल हाईवे पर शनिवार की रात कार में आग लगने से 8 लोगों की जलकर मौत हो गई है। अधिकारियों ने बताया कि पहले यह कार डंपर से आमने-सामने टकरा गई जिसके बाद कार का टायर फट गया और वह डिवाइडर से जा टकराई। कार में भयंकर आग लग गई जिसकी वजह से कार सवार 8 लोग जिंदा जल गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चलती कार का टायर फटने की वजह से वह डंपर से टकराई जिसकी वजह से यह भयानक हादसा हो गया।

बारात से लौट रहे थे कार सवार

जानकारी के अनुसार कार सवार लोग बारात से वापस घर की तरफ लौट रहे थे। अधिकारियों की मानें तो कार में सेंट्रल लॉक लगा हुआ था जिसकी वजह से कोई भी बाहर नहीं निकल गया और गाड़ी में ही आठों लोग कोयला बन गए। इनमें 7 वयस्कों के साथ 1 बच्चा भी था। मृत पाए गए सभी लोग बहेड़ी के रहने वाले हैं। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली।

1 घंटे तक चलती रही कार

आग लगने के बाद कार भयंकर तरीके से जलने लगी और करीब 1 घंटे तक आग जलती रही। घटना की जानकारी पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। इसके बाद क्रेन से गाड़ी को हटाने का काम किया गया। यह घटना शनिवार की रात करीब 11 बजे की है और हादसे में अर्टिका कार पूरी तरह से जल गई। घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर और हेल्पर गायब हो गए।