छत्तीसगढ़ का भयानक दृश्य: दूल्हा-दुल्हन की शादी वाले दिन ही मौत, साथ में 3 और बिछ गईं लाशें

Horrible scene of Chhattisgarh: bride and groom died on the wedding day, along with 3 more dead bodies.
Horrible scene of Chhattisgarh: bride and groom died on the wedding day, along with 3 more dead bodies.
इस खबर को शेयर करें

रायपुर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले से दर्दनाक खबर सामने आई है। जहां रविवार सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस एक्सीडेंट में दूल्हा-दुल्हन सहित 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना खतरनाक था कि ट्रक से टकराने के बार कार के पूरी तरह से चकनाचूर हो गई।

दुल्हन की विदाई कराकर घर लौट रहा था दूल्हा

दरअसल, यह भयानक एक्सीडेंट जांजगीर-चांपा में मुलमुला थाना क्षेत्र में हुआ है। जहां बलौदा निवासी सोनी परिवार के बेटे शुभम सोनी की शादी और अपनी नई-नवेली बहू की विदाई कराकर अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान रविवार तड़के पांच बजे परिया के जंगल में सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक से टकरा गई। आमने-सामने ट्रक की टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए और अंदर बैठे पांच लोग बुरी तरह फंस गए। लेकिन उस वक्त उन्हें बचाने वाला कोई नहीं था।

दूल्हा-दुल्हन के एक साथ निकले प्राण

हादसे के बाद राहगीरों और आसपास के लोगों ने यह मंजर देखा तो उन्होंने सबसे पहले पुलिस को फोनकर घटना की जानकारी दी। इसके बाद कार में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया। लेकिन पहुंचते ही तीन की मौत हो चुकी थी। कुछ देर बाद दूल्हा-दुल्हन ने भी दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने मृतकों की पहचान कर परिवार को सूचना दी।

खुशी का माहौल मातम में बदल गया

परिवार के लोग नई-नवेली दुल्हन के आने का इंतजार कर रहे थे। स्वागत की तैयारी की जा रही थीं। महिलाएं मंगल गीत गा रही थीं। लेकिन जैसे ही इस हादसे की खबर सुनी तो दोनों के परिवार में खुशी का माहौल मातम में बदल गया। जो महिलाएं खुशी के गाने गा रही थीं और जहां मेहमानों की चहल-पहल थी वहां अब मौत की चीखें सुनाई दे रही थीं। किसी को समझ नहीं आ रहा था कि यह क्या हो गया।

एक ही परिवार के 5 लोग एक साथ जान गंवा बैठे

वहीं मृतकों की पहचान दूल्हा शुभम, दुल्हन नेहा, शुभम के पिता ओमप्रकाश सोनी (50), फूफा सरजू सोनी (66) और बुआ रेवती सोनी के रूप में हुई है। बता दें कि यह पाचों लोग एक ही कार में सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। यानि एक ही परिवार के 5 लोग एक साथ जान गंवा बैठे। मामले की जांच कर रहे एसपी विजय अग्रवाल ने कहा कि हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है।