मुजफ्फरनगर में भीषण हादसाः लगी भयंकर आग, 2 लोग बुरी तरह झुलसे

मुजफ्फरनगर में एक गांव में अचानक आग लग गई। आग ने धीरे-धीरे रौद्र रूप धारण कर लिया। इस बीच घर के सदस्य बाहर निकाल कर आ गए। बावजूद एक बालक सहित परिवार के दो लोग आग में झुलस गए।

Horrific accident in Muzaffarnagar: A fierce fire broke out, 2 people were badly burnt
Horrific accident in Muzaffarnagar: A fierce fire broke out, 2 people were badly burnt
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में एक गांव में अचानक आग लग गई। आग ने धीरे-धीरे रौद्र रूप धारण कर लिया। इस बीच घर के सदस्य बाहर निकाल कर आ गए। बावजूद एक बालक सहित परिवार के दो लोग आग में झुलस गए। एक दुधारू भैंस काे भी आग ने चपेट में ले लिया।

एसडीएम ने मामले की जांच कराने की बात कहते हुए बताया कि उनकी जानकारी में आया है कि जहां आग लगी वहां से ज्वलनशील पदार्थ अवैध रूप से बेंचे जा रहे थे।

आग लगने से परिवार के दो सदस्य झुलसे

गुरुवार सायं चरथावल थाना क्षेत्र के गांव कुटेसरा में मुस्तफा के मकान में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते लपटे आसमान छूने लगी। घर से चीख पुकार की आवाज आई। लोगों ने दौड़कर परिवार के लोगों को घर से बाहर निकाला।

इस दौरान परिवार के दो सदस्य झुलस गए। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक झुलसने वालों में 25 वर्षीय अहमद तथा 9 वर्षीय बालिक अकदस शामिल हैं। उन्हें तुरंत ही प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया।

आसमान में उठती लपटों से छाई दहशत

मुूस्तफा के मकान में आग लगने से पड़ौसी सजग हो गए। आनन फानन में पड़ौसी भी अपने से बाहर आ गए। मुस्तफा के घर से उठती आसमान छूटी लपटों को देखकर लोग घबरा गए। घर के आसपास देखने वालों को हुजूम लग गया। फायर ब्रिगेड को भी आग की जानकारी दी गई। इस दौरान गांव वालों ने एकत्र होकर आग पर काबू पाया। आग में एक दुधारू भैंस भी झुलस गई। बताया कि परिवार के जो दो सदस्य आग में झुलसे हैं, उनका उपचार चल रहा है। उन्हें खतरे से बाहर बताया गया है।

ज्वलनशील पदार्थ बेंचने की जांच होगी

सूत्रों की माने तो जिस घर में आग लगी वहां कोई ज्वलनशील पदार्थ रखा हुआ था। एसडीएम सदर परमानंद झा का कहना है कि उनकी जानकारी में भी आया है कि उक्त घर से अवैध रूप से ज्वलनशील पदार्थ बेंचा जाता है। बताया कि इस बारे में डीएसओ को अवगत करा दिया गया है। वह जांच करेंगे कि कौन सा ज्वलनशील पदार्थ बेंचा जा रहा है।