मुजफ्फरनगर में भीषण हादसा, स्कूटर से गिरी महिला को क्रेन ने रौंदा, सदमें में लोग

मुजफ्फरनगर थाना मंसूरपुर क्षेत्र में स्कूटर सवार महिला को क्रेन ने रौंद दिया। हादसे में महिला की मौत हो गई।

Horrific accident in Muzaffarnagar, crane trampled woman who fell from scooter, people in shock
Horrific accident in Muzaffarnagar, crane trampled woman who fell from scooter, people in shock
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर थाना मंसूरपुर क्षेत्र में स्कूटर सवार महिला को क्रेन ने रौंद दिया। हादसे में महिला की मौत हो गई। परिजनों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और मुआवजा दिलाने की मांग करते हुए हंगामा किया। मौके पर पहुंचे एसडीएम और सीओ खतौली क्षेत्र ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

सोमवार को मुजफ्फरनगर के आदर्श कॉलोनी निवासी कैलाश अपी पत्नी 52 वर्षीय रणतोष के साथ स्कूटर से गांव पुरबालियान जा रहा था। मंसूरपुर- शाहपुर मार्ग पर गांव बोपाड़ा के समीप कैलाश स्कूटर चलाते हुए फोन पर बात करने लगा। इसी दौरान कैलाश का स्कूटर अनियंत्रित हो गया और पीछे बैठी उसकी पत्नी रणतोष स्कूटर से नीचे सड़क पर गिर गई। तभी पीछे से आ रही हाइड्रा क्रेन रणतोष के ऊपर से गुजर गई। इससे रणतोष की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने परिजनों को कराया शांत

जब हादसे की जानकारी गांव पुरबालियान में रणतोष के मायके वालों को मिली तो मौके पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। मृतका का शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। साथ ही 10 लाख रुपए का मुआवजा और आरोपी गिरफ्तार करने की मांग की। मौके पर पहुंचे एसडीएम और थाना पुलिस ने समझाकर शांत किया। सीओ खतौली डॉक्टर रविशंकर ने बताया कि लोगों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया गया है। आरोपी क्रेन चालक की गिरफ्तारी सुनिश्चित कराई जाएगी। इसके साथ ही शासन से मृतका के परिजनों को मुआवज़ा जिला जाएगा।