मुजफ्फरनगर में भीषण सड़क हादसा, एंबुलेंस में सवार तीन लोगों की मौत, मचा हाहकार

demp pic
demp pic
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में सड़क दुर्घटना (Road Accident in Muzaffarnagar) शनिवार रात में हुई. थाना क्षेत्र कालरौली के जॉली बेहड़ा सादात मार्ग पर तिस्सा गांव के पास एक एंबुलेंस और कैंटर की आपस में देर रात टक्कर हो गई. इस एंबुलेंस में सवार बिजनौर के रहने वाले तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

आपको बता दें कि बिजनौर के मोहनपुर निवासी ऋृषिपाल की रीढ़ की हड्डी में दर्द होने के कारण वह अपने भाई मामराज, पत्नी बेबी, परमजीत और एंबुलेंस चालक पोंटा गामड़ी निवासी सुभाष नगर मुजफ्फरनगर के लिए निकले थे. भोपा थाना क्षेत्र के जॉली मार्ग पर तिस्सा गांव के पास एंबुलेंस पहुंची, तो वही सामने से आ रहे कैंटर ने टक्कर मार दी. एंबुलेंस और कैंटर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

एक्सीडेंट के बाद चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. लोगों ने मुजफ्फरनगर में सड़क हादसा होने की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद ग्रामीणों ने एंबुलेंस में फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला. इस हादसे में ऋषि पाल, उनकी पत्नी बेबी और एंबुलेंस चालक की मौत हो गई. वहीं परमजीत गंभीर रूप से घायल हुए हैं. उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं कैंटर में सवार थाना क्षेत्र शाहपुर के सांझक निवासी कल्लू, शेरकोट के मंदोरा निवासी महेंद्र घायल हो गये. शवों के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मुजफ्फरनगर में एंबुलेंस का एक्सीडेंट (Ambulance accident in Muzaffarnagar) होने पर घायलों को मुजफ्फरनगर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस कैंटर में प्लास्टिक के पाइप लदे हुए थे. घायल कैंटर चालक ने बताया कि वह बिजनौर क्षेत्र में पाइप की डिलीवरी के लिए निकला था.