हरियाणा में अंबाला-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ''वे सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें गंभीर हालत में अंबाला शहर के सिविल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.'' अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि

इस खबर को शेयर करें

अंबाला. अंबाला-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि तीनों युवक शनिवार रात अंबाला शहर आ रहे थे और रास्ते में उनकी मोटरसाइकिल को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. उन्होंने कहा कि युवकों की आयु 17 से 22 वर्ष के बीच थी और वे अंबाला छावनी के रहने वाले थे.

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ”वे सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें गंभीर हालत में अंबाला शहर के सिविल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.” अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि रविवार सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए.

मृतकों के शवों का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया
बता दें कि हरियाणा में इन दिनों सड़क हादसे के मामले बढ़ गए हैं. कल ही खबर सामने आई थी कि हरियाणा में बहन के घर राखी बंधवाकर घर लौट रहे चार दोस्तों की इनोवा गाड़ी गांव रामबास-दगड़ोली के बीच पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. वहीं मृतकों के शवों का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया.