ठंडी सैंडविच पर गरम बवाल… भड़के वीरेंद्र सहवाग ने 4 लाइन में ऑस्ट्रेलिया किया चारों खाने चित

Hot ruckus over cold sandwich... Virender Sehwag furiously made Australia eat all four in 4 lines
Hot ruckus over cold sandwich... Virender Sehwag furiously made Australia eat all four in 4 lines
इस खबर को शेयर करें

सिडनी: सिडनी में टीम इंडिया को परोसे गए ठंडी सैंडविच, खीरा-टमाटर पर विवाद गरमाता नजर आ रहा है। पूर्व भारतीय कप्तान और मुल्तान के सुल्तान कहे जाने वाले वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए ऑस्ट्रेलिया पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने महज 4 लाइन में ही ऑस्ट्रेलिया को चारों खाने चित कर दिया। उनकी ट्वीट पर फैंस को खूब समर्थन मिल रहा है। लोग खराब हॉस्पिटैलिटी पर ऑस्ट्रेलिया और इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं।

नजफगढ़ के नवाब के नाम से मशहूर सहवाग ने अपने ट्वीट में यूरोपीय देशों पर हमला बोला। उन्होंने लिखा- वे दिन लद गए जब कोई सोचता था कि पश्चिमी देश अच्छा आतिथ्य प्रदान करते हैं। अब जब हॉस्पिटैलिटी की बात आती है तो भारत अधिकांश पश्चिमी देशों से कहीं आगे है। इस पर लोग आईसीसी और ऑस्ट्रेलिया दोनों को कोसते दिख रहे हैं। यह पूरा विवाद तब शुरू हुआ जब भारतीय क्रिकेट टीम को प्रैक्टिस सेशन के बाद खाने के लिए ठंडी सैंडविच परोसी गई।

भारतीय टीम की ओर से प्रैक्टिस करने गए कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल सहित कई अहम प्लेयर्स ने इस खाने को लौटा दिया। सभी ने वापस लौटकर होटल में खाना खाने का फैसला किया। विवाद सिर्फ इतना नहीं है। कहा जा रहा है कि भारतीय टीम को प्रैक्टिस के लिए ब्लैकवुड दिया गया है, जो होटल से 42 किलोमीटर दूर है। इस वजह से टीम इंडिया ने एक ही दिन प्रैक्टिस करना तय किया।

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने रविवार को पाकिस्तान को रोमांचक 4 विकेट से हराने के बाद सिडनी पहुंची है। एससीजी में उसे अपने अगले मुकाबले में नीदरलैंड से भिड़ना है। इस मैच में जीत के बाद उसका सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग पक्का हो जाएगा। दरअसल, उसे इसके बाद बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका से भिड़ना है। यहां जीत के बाद उसकी राह और भी आसान हो जाएगी।