एक नहीं दो ट्रॉली बैग में मिला होटल कारोबारी का शव, 18 साल की गर्लफ्रेंड ने…

Hotel businessman's body found in not one but two trolley bags, 18 year old girlfriend...
Hotel businessman's body found in not one but two trolley bags, 18 year old girlfriend...
इस खबर को शेयर करें

तिरुवनंतपुरम: केरल के कोझिकोड जिले में होटल कारोबारी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस के मुताबिक कारोबारी का शव एक नहीं बल्कि दो ट्राली बैग से बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि अट्टापडी में 58 वर्षीय होटल व्यवसायी 18 मई को लापता हो गया था, जिसका शव शुक्रवार को दो ट्रॉली बैग से बरामद किया गया। खबरों के मुताबिक इस घटना को 22 वर्षीय एक युवक और उसकी 18 साल की गर्लफ्रेंड ने अंजाम दिया। होटल मालिक का नाम सिद्दीक बताया जा रहा है।

होटल कारोबारी के यहां हत्यारों ने किया था काम
होटल कारोबारी को आखिरी बार उसके होटल से लगभग छह किलोमीटर दूर एक लॉज में देखा गया था। यह उस दिन की बात है जिस दिन वह लापता हुआ था। पुलिस को शक है कि हत्या को शिबली और उसके दोस्त फरहाना ने होटल के कमरे में अंजाम दिया था। दोनों ने लगभग तीन हफ्ते तक सिद्दीक के होटल में काम किया था। होटल कारोबारी के लापता होने के बाद परिवार की ओर से गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई। इसके बाद जांच कर रही पुलिस ने चेन्नई से दो संदिग्धों का पता लगाकर उन्हें हिरासत में ले लिया।

ट्रॉली बैग से बरामद की कटी लाश
पुलिस पूछताछ के आधार पर शुक्रवार की सुबह अट्टापदी पहुंची और दो ट्रॉली बैग बरामद किए। इसे दोनों आरोपियों के जाने से पहले सड़क पर छोड़ दिया गया था। दमकल विभाग ने बैग से कटी हुई लाश निकाली। सिद्दीक के लापता होने के बाद मध्य पूर्व से पहुंचे उसके बेटे ने बताया कि इसी महीने की 18 तारीख के बाद उसके पिता के खाते से बड़ी रकम निकाली गई है। मलप्पुरम में एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने कहा, शिबली और फरहाना वर्तमान में चेन्नई रेलवे पुलिस की हिरासत में हैं और जल्द ही यहां लाए जाएंगे। फिलहाल शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि हत्या को 18 या 19 तारीख को अंजाम दिया गया था।