हादसे में गर्दन कटने के बाद कैसे डायल हुआ 112 नंबर, BJP नेता के बेटे की मौत पर उठे सवाल, विज ने दिए आदेश

How 112 was dialed after his neck was cut in the accident, questions raised on the death of BJP leader's son, Vij ordered SIT probe
How 112 was dialed after his neck was cut in the accident, questions raised on the death of BJP leader's son, Vij ordered SIT probe
इस खबर को शेयर करें

Haryana News: हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने बुधवार को अंबाला में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता के बेटे की सड़क दुर्घटना में मृत्यु की जांच के लिए विशेष जांच दल (SIT) गठित करने का निर्देश दिया है. पुलिस ने कहा कि परविंदर सिंह का शव उनकी कार में अंबाला शहर के भनोखेड़ी गांव के पास अंबाला-हिसार राजमार्ग के किनारे मिला था. पुलिस ने कहा कि परविंदर सिंह का सिर धड़ से अलग मिला था. शुक्रवार रात परविंदर सिंह की कार वहां एक पेड़ से टकराकर सड़क किनारे खेत में आकर रुकी मिली.

गृह मंत्री विज ने दिए जांच के आदेश
अधिकारियों के मुताबिक, प्रॉपर्टी और पुरानी कार के डीलर सिंह बीजेपी किसान मोर्चा के सचिव साहब सिंह मोहारी के बेटे थे, बीजेपी नेता के परिवार द्वारा परविंदर सिंह की हत्या का आरोप लगाए जाने के बाद विज ने बुधवार शाम मोहारी के आवास का दौरा किया और सदर थाने के एसएचओ यशदीप सिंह से घटना के बारे में बात की. गृह मंत्री विज ने कहा कि उन्होंने एसएचओ से यह जांच करने के लिए कहा कि इस घटना में परविंदर सिंह की गर्दन कैसे कटी. अधिकारियों ने कहा कि एक पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल जांच करेगा.

‘गर्दन कटी तो डायल 112 कैसे हुआ डायल’
आपको बता दें कि बीते शुक्रवार की रात गांव भानोखेड़ी के पास परमिंद्र सिंह की एंडेवर गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ इस दौरान उसकी गर्दन कटकर गाड़ी के पीछे सीट पर जा गिरी. पुलिस इस मामले को एक्सीडेंट की नजर से देख रही थी. लेकिन बुधवार को जब गृह मंत्री विज मृतक परविंदर सिंह के आवास पर पहुंचे तो उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है कि हादसे में कर्दन कट जाए वो भी तब जब वो कार चालक साइड से नहीं बल्कि कंडक्टर साइड से टकराई हो और इसके बाद परविंद्र सिंह के मोबाइल से कैसे डायल 112 नंबर डायल हो सकता है. विज ने मामले में जांच के आदेश दिए है.