Esha Gupta की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर हुई वायरल, बिना अंडरगारमेंट के दिखी ऐसी हालत में

How to get rich: To be rich, tie these 10 rules from today itself, there will be no regret in old age
How to get rich: To be rich, tie these 10 rules from today itself, there will be no regret in old age
इस खबर को शेयर करें

मुंबई: Esha Gupta Sexy Video बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। ईशा गुप्ता लगातार अपने सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है। उनके फैन्स को भी लेटेस्ट अपडेट का इंतजार रहता है। ईशा गुप्ता ने हाल ही में एक और बोल्ड पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Esha Gupta Sexy Video ईशा ने एक बार फिर से अपनी रिवीलिंग ड्रेस पहन रखी है। जिससे आप अपनी नजर नहीं हटा पायेंगे। इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में भी ईशा की तारीफों की बाढ़ सी आ रही हैं। इसके साथ ही काफी सारे यूजर्स ईशा के इस बोल्ड लुक पर मजेदार रिएक्शंस भी दे रहे हैं। एक यूजर ने यहां तक लिख दिया, “बाबा निराला से मसाज कराई है क्या?” तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “इस लुक में बाबा निराला से बचकर ही रहना।”

बता दें कि ईशा गुप्ता बहुत जल्द एमएक्स प्लेयर की बेव सीरीज ‘आश्रम’ में दिखाई देने वाली हैं। इस सीरीज का सभी को काफी बेसब्री से इंतजार है। सीरीज के ट्रेलर में ही ईशा का गजब का बोल्ड अंदाज देखने को मिला है। इसी को लेकर फैंस कमेंट सेक्शन में मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ तस्वीरों और वीडियो के जरिए शेयर करती रहती हैं। ईशा के बोल्ड लुक्स मिनटों में वायरल हो जाते हैं।