कैसे जाऊं स्कूल, हर निगाह मुझे ही देखती हैं, I Love You वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षिका ने…

How to go to school, all eyes look at me, after the I Love You video went viral, the teacher...
How to go to school, all eyes look at me, after the I Love You video went viral, the teacher...
इस खबर को शेयर करें

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ के एक कॉलेज में स्टूडेंट्स की ओर से महिला शिक्षक को आई लव यू कहने का वीडियो वायरल हुआ था। इसकी शिकायत शिक्षिका ने पुलिस से की थी। अब बच्चों के घरवाले शिक्षिका धमकी दे रहे हैं। साथ ही समझौते का दबाव बना रहे हैं। बच्चों के घरवाले शिक्षिका को अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं। धमकी के बाद शिक्षिका खौफ में है और खुद को घर में कैद कर लिया है।

आसपास के क्षेत्र में बात फैलने से शिक्षिका ने किया खुद को घर में कैद
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शिक्षिका ने खुद को घर में कैद कर लिया। यहां तक की खाना भी नहीं खा रही है। स्कूल जाने पर परिजनों से कहा कि कैसे जाऊं स्कूल, सभी की निगाहें मुझे ही देखती हैं कि जैसे मैंने ही को बड़ा अपराध किया हो। परिजनों की मानें तो शिक्षिका को इस घटना से गहरा सदमा पहुंचा है और तीनों आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात मांग की है।

मेरठ के थाना किठौर के डॉक्टर राम मनोहर स्मारक इंटर कॉलेज में शिक्षिका से अश्लीलता करने का मामला सामने आया था। तीनों आरोपियों छात्र में से एक की बहन इस स्कूल में पढ़ती है और उसने ये वीडियो अपने स्टेटस पर लगा लिया और उसके बाद ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जैसे टीचर को इन वीडियो का सोशल मीडिया पर वायरल होने की जानकारी मिली, वो वो बदनामी की वजह से डिप्रेशन में आ गई और खाना पीना बंद कर दिया।

रिश्ता टूटा
शिक्षिका के परिजनों की मानें तो शिक्षिका के रिश्ते की बात चल रही थी और लगभग रिश्ता तय ही होने वाला था। वहीं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्होंने फोन रिसीव करना बंद कर दिया। रिश्ता करने से इन्कार कर दिया।