HPBOSE 10th Board Result 2022 Date: हिमाचल बोर्ड 10वीं के रिजल्‍ट कब होंगे जारी? देखें ताजा अपडेट

HPBOSE 10th Board Result 2022 Date: When will the Himachal Board 10th results be released? View Latest Updates
HPBOSE 10th Board Result 2022 Date: When will the Himachal Board 10th results be released? View Latest Updates
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्‍ली: हिमाचल प्रदेश बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (HPBoSE) अब 10वीं की बोर्ड परीक्षा के रिजल्‍ट जल्‍द जारी करने जा रहा है. जानकारी के अनुसार, रिजल्‍ट जुलाई के पहले सप्‍ताह में घोषित किए जा सकते हैं. अभी रिजल्‍ट डेट और टाइम की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, मगर इसी सप्‍ताह कोई घोषणा की जा सकती है. रिजल्‍ट बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट hpbose.org पर जारी किए जाएंगे. परीक्षा में शामिल हुए छात्रों को अपने बोर्ड परीक्षा के रोल नंबर की मदद से अपनी मार्कशीट डाउनलोड करनी होगी.

हिमाचल प्रदेश बोर्ड रिजल्‍ट इस वर्ष aajtak.in पर भी होस्‍ट किए जा रहे हैं. छात्रों को सलाह है कि वे हेवी ट्रैफिक की समस्‍या से बचने के लिए अपना रिजल्‍ट आजतक एजुकेशन पर ही डाउनलोड करें. रिजल्‍ट डाउनलोड करने
HPBOSE 10th Result 2022 की तारीख अभी तक एचपी बोर्ड द्वारा घोषित नहीं की गई है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि रिजल्‍ट आज 27 जून को जारी हो सकते हैं मगर जानकारी के अनुसार, रिजल्‍ट की घोषणा आज नहीं की जाएगी. बोर्ड किसी आधिकारिक माध्‍यम से ही रिजल्‍ट डेट और टाइम की घोषणा करेगा. किसी भी अपडेट के लिए कैंडिडेट्स आजतक एजुकेशन पर नज़र बनाकर रखें.