Hrithik Roshan करने जा रहे Saba Azad से शादी! जानें पूरी खबर

Hrithik Roshan going to marry Saba Azad! Know full news
Hrithik Roshan going to marry Saba Azad! Know full news
इस खबर को शेयर करें

ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद अपने रोमांस से शहर को लाल कर रहे हैं। इस जोड़े ने अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति से ही सबका ध्यान खींचा था, जहाँ उन्हें हाथ पकड़े देखा गया था। अभी हाल ही में, जब सबा ने ऋतिक को एयरपोर्ट तक छोड़ा तो उन्होंने एक छोटा सा किस किया। अब इनकी शादी की खबरों से गुलजार हैं

एक ट्वीट जो अब वायरल हो रहा है!

वायरल ट्वीट में दावा ऋतिक-सबा इस साल नवंबर में करेंगे शादी
अब वायरल हो रहे एक ट्वीट में दावा किया गया है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उन्होंने महीने- नवंबर का भी खुलासा किया है। ट्वीट में लिखा था, “ब्रेकिंग न्यूज:- ऋतिक और सबा आजाद नवंबर 2023 में शादी करने जा रहे हैं!

जब ऋतिक और सबा ने किया किस
ऋतिक और सबा को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। लड़ाकू अभिनेता के अपनी उड़ान में सवार होने से पहले उन्होंने कार में एक चुंबन साझा किया । इस जोड़े को सार्वजनिक रूप से एक-दो बार हाथों में हाथ डाले और सहवास करते हुए देखा गया है। ऋतिक और सबा दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी ओपन रहे हैं और अक्सर डिनर और मूवी डेट पर साथ जाते नजर आते हैं।

इससे पहले दोनों के एक साथ रहने की खबरें भी आई थीं। हालांकि, रोशन ने इस रिपोर्ट को खारिज करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, ‘इसमें कोई सच्चाई नहीं है। एक सार्वजनिक हस्ती के रूप में, मैं समझता हूं कि मैं जिज्ञासा के दायरे में रहूंगा, लेकिन यह सबसे अच्छा है अगर हम गलत सूचना रखते हैं।

रितिक के लिए आगे क्या है?
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक फाइटर की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। ऋतिक और दीपिका ने हाल ही में अपने शेड्यूल के लिए कश्मीर में शूटिंग की। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि इसे बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा। यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।