सुजैन खान के बॉयफ्रेंड को देख ऋतिक रोशन हो गये खुश, बोलेः मेरी बीवी की…

Hrithik Roshan Sussanne Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बने रहे थे. फिर चाहें वो ऋतिक की न्यू लेडी लव सबा आजाद हो या फिर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान.

Hrithik Roshan became happy seeing Sussanne Khan's boyfriend, said this big thing
Hrithik Roshan became happy seeing Sussanne Khan's boyfriend, said this big thing
इस खबर को शेयर करें

Hrithik Roshan Sussanne Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बने रहे थे. फिर चाहें वो ऋतिक की न्यू लेडी लव सबा आजाद हो या फिर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान. हाल ही में ऋतिक रोशन अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान और उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ दिखाई दिए हैं. इन तीनों की फोटो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही है, साथ ही में ऋतिक ने सुजैन खान के लिए एक स्पेशल स्टोरी शेयर की है.

ऋतिक रोशन ने एक्स वाइफ को किया चीयर अप

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने व्हिस्की ब्रैंड चिवास रिगल का एक लिमिटेड एडिशन पैक को अपने जरिए लॉन्च किया. इस लॉन्च इवेंट के दौरान  ऋतिक सुजैन और अर्सलान गोनी के साथ नजर आ रहे हैं. इस पूरे इवेंट का शॉर्ट वीडियो सुजैन अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. ऐसे में सुजैन की इस नई शुरुआत के लिए ऋतिक रोशन ने प्रतिक्रिया देते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी के जरिए एक्स वाइफ को चीयर अप किया है. स्टोरी में आप देख सकते हैं कि ऋतिक रोशन ने लिखा है कि आप पर गर्व है सुजैन, तुम एक सुपरस्टार हो. इसके अलावा ऋतिक रोशन ने अपनी स्टोरी में सुजैन के इसी मोटांज वीडियो को भी पोस्ट किया है. साथ ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई भी दी है.

तलाक के बाद भी एक साथ देखे जाते हैं ऋतिक रोशन और सुजैन

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में शादी के सात फेरे लिए थे. 14 साल चली ऋतिक और सुजैन की शादी 2014 में टूट गई और तलाक के माध्यम से ये दोनों कपल अलग हो गए. ऋतिक रोशन और सुजैन के दो लड़के भी हैं जो ऋतिक के साथ ही रहते हैं. लेकिन तलाक के 8 साल बाद भी अब भी ऋतिक और सुजैन एक दूसरे के साथ देखे जाते हैं. हालांकि अपनी-अपनी निजी जिंदगी में ये दोनों मूव ऑन कर चुके हैं. इतना ही नहीं अब ये दोनों कपल अपने-अपने दूसरे साथी के अक्सर नजर आ जाते हैं.