छत्तीसगढ़ में मानवता हुई शर्मसार, 81 साल के बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा, छेड़छाड़ का लगाया आरोप, फिर…

Humanity put to shame in Chhattisgarh, 81 year old man brutally beaten, accused of molestation, then...
Humanity put to shame in Chhattisgarh, 81 year old man brutally beaten, accused of molestation, then...
इस खबर को शेयर करें

बालोद ; छत्तीसगढ़ के बालोद में पांच लोगों ने मिलकर 81 साल के बुजुर्ग पर लात, घूंसा एवं लाठी से हमला कर दिया। पुलिस कार्रवाई से बचने हमलावरों ने बुजुर्ग पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर पुलिस संरक्षण में समझौते के लिए मजबूर कर दिया। मामला ग्राम सांगली का है। सेवानिवृत्त 81 साल के कपिल राम साहू अपने घर के सामने बैठे थे, तभी पड़ोस के ही एक ही परिवार के पांच लोगों हमला कर दिया। विवाद का कारण घर से निकलने वाला गंदा पानी है।

गंदे पानी के बदबू से लोग परेशान
पीड़ित कपिल ने बताया कि उसका पड़ोसी अपने घर का गंदा पानी गांव की गलियों में बहाता है, जिससे बदबू के कारण लोगों को परेशानी हो रही है। पानी निकासी का विरोध करने के कारण उस पर हमला किया गया।

झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी
उन्होंने आरोप लगाया कि मारपीट के बाद आरोपियों ने पहले ही कंवर चौकी पहुंचकर पुलिस वालों से मिलकर साजिश पूर्वक मेरे खिलाफ शिकायत करवा कर झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी। पुलिस कर्मियों के अनुसार आरोपियों की नाबालिग बालिकाओं ने 81 साल के बुजुर्ग पर गंभीर आरोप लगाए हैं। नाबालिगों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई करने की धमकी देकर दबावपूर्वक समझौता कराया और कार्रवाई नहीं करने पत्र लिखवाया गया।

दोनों पक्षों से शिकायत आई है
कंवर पुलिस चौकी के प्रभारी डी भुआर्य ने बताया कि कपिल राम एवं उसके पुत्र ने लिखित में अपनी मर्जी से कार्रवाई नहीं करने का पत्र लिखा है। दोनों पक्षों से शिकायत आई थी।

दोषी पुलिस कर्मियों पर हो कार्रवाई
कपिल राम ने विधायक के पास लिखित शिकायत कर कार्रवाई करने और दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।