मुजफ्फरनगर में जानसठ के खलवाड़ा गांव में ई-रिक्शा से खींचकर पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या, सनसनीखेज हत्याकांड से दहला क्षेत्र

Husband and wife shot dead by dragging them from e-rickshaw in Khalwara village of Jansath in Muzaffarnagar, area shocked by sensational massacre
Husband and wife shot dead by dragging them from e-rickshaw in Khalwara village of Jansath in Muzaffarnagar, area shocked by sensational massacre
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने दंपती की ई-रिक्शा से खींचकर गोली मारकर हत्या कर डाली। वहीं वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुए दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने दंपती के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।

जानकारी के अनुसार जानसठ के खलवाड़ा गांव में बाइक सवार तीन बदमाशों ने ई-रिक्शा से खींचकर हरपाल (49) और उसकी पत्नी कौशल (47) की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया गया कि हरपाल मंसूरपुर क्षेत्र के जोहरा गांव का रहने वाला था और हत्या के एक मामले में नामजद था। इन दिनों वह पत्नी के साथ अपनी ससुराल खलवाड़ा में रह रहा था।

मंगलवार दोपहर को पति-पत्नी अदालत में तारीख पर गए थे और ई-रिक्शा में सवार होकर वापस लौट रहे थे। वारदात के बार एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

28 जून 2021 को मंसूरपुर क्षेत्र के जौहरा गांव में विनय की हत्या हुई थी। वारदात में हरपाल, उसकी पत्नी कौशल और उनके बेटे शुभम और राहुल को नामजद किया गया था। जांच में पुलिस ने कौशल की नामजदगी गलत पाई थी। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्रों को जेल भेज दिया था। डेढ़ माह पूर्व हरपाल को जमानत मिली थी।

पुलिस ने बताया कि जौहरा गांव में विनय और हरपाल के मकान आमने-सामने थे। हैंडपंप पर विनय पैर धो रहा था, इसी को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई, जिसके बाद में विनय की हत्या कर दी गई थी। बताया गया कि हरपाल का मकान जौहरा गांव में बंद पड़ा है। जेल से आने के बाद वह अपनी ससुराल में ही रह रहा था।