रेखा के दुपट्टे से ही पति ने लगा ली थी फांसी, सुसाइड नोट में लिखी थी होश उड़ाने वाली बात!

Husband had hanged himself with Rekha's dupatta, the suicide note had written a shocking thing!
Husband had hanged himself with Rekha's dupatta, the suicide note had written a shocking thing!
इस खबर को शेयर करें

Rekha Personal Life: रेखा (Rekha) जिन्हें बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस भी कहा जाता है ना सिर्फ अपनी बला की खूबसूरती बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में रह चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रेखा एक समय अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ काफी सीरियस रिलेशन में थीं. हालांकि, यह रिश्ता अंजाम तक नहीं पहुंच पाया था क्योंकि बिग बी पहले से ही शादीशुदा थे. वहीं, अमिताभ से अलग होने के बाद एक्ट्रेस दोबारा सुर्खियों में तब आईं जब उन्होंने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी कर ली थी. ऐसा माने जाने लगा था कि अब रेखा लाइफ में सैटल हो जाएंगी लेकिन कुदरत ने उनके लिए कुछ और ही सोच रखा था. खबरों की मानें तो शादी के कुछ समय बाद ही रेखा और मुकेश के बीच आपसी मतभेद हो गए थे.

डिप्रेशन में थे रेखा के पति
कहते हैं कि शादी के बाद से ही मुकेश अवसाद यानी डिप्रेशन में चले गए थे. यह सबकुछ चल ही रहा था कि एक दिन ऐसी खबर आई जिसने रेखा के पैरों तले से जमीन ही खिसका दी थी. असल में रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने सुसाइड कर लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुकेश ने रेखा के दुपट्टे से ही फांसी लगाई थी. कहते हैं कि इस घटना से रेखा बुरी तरह से टूट गईं थीं.

सुसाइड नोट में लिखी थी ये बात

आपको बता दें कि मुकेश अपने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़ गए थे जिसमें लिखा था कि वे रेखा के लिए अपनी प्रॉपर्टी में से कुछ भी छोड़कर नहीं जा रहे हैं क्योंकि रेखा खुद इतनी सक्षम हैं कि वे कमा खा सकती हैं. इस बीच एक्ट्रेस को ही मुकेश की मौत का जिम्मेदार भी माना जाने लगा था. हालांकि, मुकेश अग्रवाल के घरवालों ने रेखा को क्लीन चिट देते हुए कहा था कि, ‘रेखा ने हमसे कभी कोई डिमांड नहीं की थी’. बताते चलें कि रेखा ने एक्टर विनोद मेहरा से भी शादी की थी लेकिन यह शादी भी चल नहीं सकी थी.