पति बनाता अप्राकृतिक संबंध, ससुर कराता मालिश और सास ने तो हद ही पार कर दी

इस खबर को शेयर करें

पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत में सरेराह एक पति द्वारा अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया गया. तलाक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. महिला ने पति और अन्य ससुरालियों पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए पूरनपुर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है. पीड़ित पत्नी ने पुलिस द्वारा अभी तक कार्यवाही ना करने का आरोप लगाया है. फिलहाल मामले में एसपी ने संज्ञान लेते हुए जांच की बात कही है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

यहां का है पूरा मामला
कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला का विवाह 3 साल पहले नदीम के साथ हुआ था. पुलिस को दी तहरीर के अनुसार उसका पति जबरदस्ती आप्राकृतिक कृत्य कर उसके शरीर को पीड़ा पहुंचाता है. ससुर मालिश कराता है. गर्भवती होने पर सास ने धोखे से उसे दो बार दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया. विरोध करने पर कई बार मारपीट कर घर से भगा दिया.

पति, सास, देवर ने बाल पकड़कर बेरहमी से लात-घूसों से मारा-पीटा
महिला का कहना है कि वह अपने मायके में रह रही है. 22 मार्च को ससुर उसके साथ मारपीट न होने का आश्वासन देकर अपने साथ ले गया. ससुराल पहुंचते ही पति, सास, देवर ने उसे बाल पकड़कर बेरहमी से लात घूसों से मारा पीटा. उधर पति-पत्नी के बीच मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है. पति,पत्नी को तलाक देने की बात कहकर घर से भगा रहा है.