पति निकला नामर्द, इज्जत बचाने को बोलाः मेरे दोस्त से कर लो…ससुर भी मौका देखकर…

Husband turned out to be impotent, said to save his honour: Do it with my friend...Father-in-law also seeing the opportunity...
Husband turned out to be impotent, said to save his honour: Do it with my friend...Father-in-law also seeing the opportunity...
इस खबर को शेयर करें

Varanasi News: वाराणसी से एक बेहद ही हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने पति, सास, ससुर और जेठ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि उसका पति शारीरिक संबंध बनाने में सक्षम नहीं है। इसलिए उसका ससुर जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करता है। पीड़िता की तरफ से विरोध करने पर ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते हैं। महिला का कहना है कि ससुराल वाले का कहना है कि उन्हें खानदान के लिए एक उत्तराधिकारी चाहिए। महिला किसी तरह ससुराल वालों के चंगुल से बच कर अपने मायके पहुंची। और वहां के थाने पहुंच पीड़िता ने मामले को लेकर शिकायत की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और महिला को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, मामला वाराणसी के एक गांव की है जहां यौन उत्पीड़न के खिलाफ एक महिला शिकायत लेकर थाने पहुंची। महिला ने बताया कि उसकी शादी 13 फरवरी 2023 को भीषमपुर गांव के रहने वाले एक युवक से हुई थी। जब वह अपने ससुराल पहुंची तो कई दिनों तक उसका पति उसके पास नहीं आया। और जब वह उसके पास आया तो उसने साफ कह दिया कि वह शारीरिक संबंध बनाने में सक्षम नहीं है। मेरे घरवालों ने उत्तराधिकारी के लिए तुमसे शादी करा दी।

ससुर ने की जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश
शारीरिक असमर्थता के बारे में बताने के बाद आरोपी पति ने महिला को उसके एक दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। इसकी शिकायत परिवार वालों से करने वाले उलट वे लोग पीड़िता के खिलाफ हो गए। विरोध करने पर पीड़िता को मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया गया। इसी बीच एक दिन मौका पा कर पीड़िता के ससुर ने कमरे में आकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। और जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसे बुरी तरह पीटा गया। किसी तरह अपना जान बचा कर ससुराल से भागी और पीड़िता अपने मायके पहुंची। वहां उसने कपसेठी पुलिस को इस मामले को लेकर शिकायत की। पुलिस ने महिला की तहरीर पर शिकायत दर्ज कर उसे उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।