नींद में पति करता था ऐसी हरकतें, तंग आकर पत्नी ने लिया ये फैसला

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्‍ली : एक Influencer महिला का वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो गया है जिसमें उन्होंने अपने पति से अलग सोने की वजह शेयर की है. Influencer Taylor Paul ने बताया है कि उनके पति कभी नींद में बातें करते हैं, तो कभी नींद में टहलने लगते हैं, इसकी वजह से उन्होंने पति को अलग कमरे में सोने को कहा.

टेलर पॉल ने यह भी बताया कि वह गर्म तापमान में सोना पसंद करती हैं. जबकि उनके पति को ठंडे तापमान में सोना पसंद है. टेलर को सोते हुए शांति पसंद है, जबकि उनके पति व्‍हाइट नॉइज मशीन का भी उपयोग करते हैं. टेलर ने वीडियो की शुरुआत में बताया कि इससे पहले कई बार उनके पति रात के समय शर्ट ढूंढने लगते थे. एक रात जब वह दूसरे कमरे में शर्ट ढूंढने गए तो उन्होंने पति को सलाह दी कि वह गेस्‍ट रूम में ही सो जाए.

टेलर ने बताया कि जब वह गेस्‍ट रूम में सो गए तो उन्‍हें भी काफी अच्‍छी नींद आई. टेलर ने आगे बताया, हम दोनों भले ही अलग रूम में सोते हों, लेकिन हम दोनों की शादी काफी सफल रही है. हम अच्‍छी नींद ले पाते हैं, हम दोनों ही अलग रूम को पसंद करते हैं.

टेलर के इस वीडियो पर कई यूजर्स के फनी कमेंट आए हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मैं ऐसा कभी न कर पाता.’ वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा, ‘हम दोनों भी अलग-अलग रूम में सोते हैं, क्‍योंकि मेरे पति बहुत ज्‍यादा खर्राटे लेते हैं’.वहीं एक अन्‍य यूजर ने तो यहां तक लिख डाला कि उनके पैरेंट्स ने तो ऐसा 40 सालों तक किया. एक और यूजर ने लिखा, ‘मैं खुश हूं कि मेरे पति और मेरा सोने का पैटर्न एक जैसा है.’