पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध, पत्नी ने कर दिया ऐसा ईलाज, फिर रहा….

Husband used to make unnatural relations, wife complained then ran abroad, then...
Husband used to make unnatural relations, wife complained then ran abroad, then...
इस खबर को शेयर करें

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से रिश्तों को तार-तार कर देने मामला सामने आया है. यहां अपनी ही पत्नी के साथ अननेचुरल सेक्स करने वाले पति को इंदौर पुलिस ने मुम्बई से गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया.

जानकारी के मुताबिक, सतना की रहने वाली महिला ने अपने ही पति के खिलाफ इंदौर के एमजी रोड स्थित थाने में मामला दर्ज करवाया था. महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 5 साल पहले मुंबई में रहने वाले अभिषेक निगम के साथ हुई थी. लेकिन शादी के बाद से ही उसका पति उसके साथ अननेचुरल सेक्स करता था.

पति से परेशान होकर महिला इंदौर के एमजी रोड में आकर रहने लग गई. मगर महिला का की दरिंदगी यहां भी नहीं रुकी. वह इंदौर आकर पीड़िता के साथ अननेचुरल सेक्स करता रहा. परेशान होकर महिला ने एमजी रोड थाने में पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लिया और आरोपी पति की तलाश में जुट गई.

पुलिस ने साइबर टीम की मदद से आरोपी को फोन के आधार पर लगातार ट्रेस किया. मगर इसी बीच आरोपी विदेश भाग गया. फिर भी पुलिस लगातार उसकी लोकेशन को ट्रेस कर रही थी. जैसे ही आरोपी मुंबई लौटा तो एमजी रोड थाने की सब इंस्पेक्टर टीना शुक्ला प्रधान आरक्षक योगेंद्र जोशी के साथ मुंबई पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया. फिर उसे इंदौर की जिला न्यायालय में पेश करके जेल भेज दिया गया.