मय्यत में गया था पति, पीछे से प्रेमी संग भाग गई बीवी

कपासन में पति की मारपीट से परेशान होकर तीन बच्चो की मां-प्रेमी संग फरार हुई थी, जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी. अब पुलिस ने महिला को दस्तयाब कर लिया है.

इस खबर को शेयर करें

Kapasan: चित्तौड़गढ़ के कपासन में पति की मारपीट से परेशान होकर तीन बच्चो की मां-प्रेमी संग फरार हुई थी, जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी. अब पुलिस ने महिला को दस्तयाब कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, गांव रघनाथपुरा निवासी प्रार्थी अली मोहम्मद ने 22 मई को पुलिस में अपनी पत्नी और बच्ची की गुमशुदगी की सूचना दी थी. बताया गया कि रिश्तेदार घर के सभी लोग रिश्तेदार नियाज मोहम्मद की मृत्यु हो जाने से उसकी मय्यत मे गए थे, तभी पीछे से पत्नी शानु बेटी निक्की को लेकर गांव के युवक मुगले आजम के साथ मोटर साइकिल लेकर फरार हो गई.

साथ हीं, घर में रखे डेढ लाख रुपये नकद, तीन तोला-सोना और आधा किलो चांदी के आभूषण भी साथ ले गई. वहीं, पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर युवती और उसकी बेटी की तलाश शुरू की और पुलिस ने युवती और उसकी बेटी को दस्तयाब किया.

युवती शानु ने बताया कि उसका विवाह आठ साल पहले अली मोहम्मद के साथ हुआ था, जिससे उसके तीन संताने है. शादी के बाद से ही पति अली मोहम्मद उसके जेठ बाबू खां के कहने पर उसके साथ आए दिन मारपीट करता था. इसी दौरान उसका संपर्क गांव के ही युवक मुगले आजम से हुआ, जो उसके दुख दर्द की बात सुनता था. इसी दोरान दोनो में प्यार हो गया और दोनों छुप-छुप कर मोबाइल पर बाते करते थे.

शानु ने बताया कि अली मोहम्मद पहले में दो शादियां कर चुका था, जिसमें एक की मौत हो गई और एक मारपीट से परेशान होकर चली गई. इसके बाद मेरे साथ निकाह किया. मारपीट से परेशान शानु ने मुगले आजम को उसे यहां से ले जाने को कहा, जहां से दोनो अजमेर पहुंचे.

अनुसंधान अधिकारी एएसआई नंदलाल सैनी द्वारा की जा रही कार्रवाई के दौरान युवती ने अपने प्रेमी मुगले आजम पर भरोसा जताते हुए प्रेमी संग रहने की इच्छा जाहिर की. दोनों बालिग होने पर पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों को थाने से रुखसत किया.