शादी के 25 साल बाद सामने आई पति की घिनौनी असलियत, पत्नी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Relationship News: एक महिला को 25 साल बाद पता चला कि उसके पति का किसी दूसरी औरत के साथ अफेयर है. इतना ही नहीं दूसरी औरत से उसके पति के दो बच्चे भी हैं.

Husband's disgusting reality revealed after 25 years of marriage, wife made shocking disclosure
Husband's disgusting reality revealed after 25 years of marriage, wife made shocking disclosure
इस खबर को शेयर करें

Shocking Relationship News: कई बार शादी के बंधन में बंधने के बाद पति या पत्नी अपने व्यस्त जीवन में यह भूल जाते हैं कि उन्हें पार्टनर की वफादारी को समय-समय पर परख जरूर लेना चाहिए. क्योंकि एक शादी में दोनों पार्टनर में प्यार हमेशा बना रहना जरूरी होता है. ऐसा नहीं होने पर पति या पत्नी एक दूसरे को धोखा देकर दूसरी रिलेशनशिप में भी इनवॉल्व हो सकते हैं. एक ऐसे ही मामले में एक महिला को 25 साल बाद पता चला कि उसके पति का किसी दूसरी औरत के साथ अफेयर है. इतना ही नहीं दूसरी औरत से उसके पति के दो बच्चे भी हैं. आइये आपको बताते हैं इस चौंका देने वाले मामले के बारे में.

पत्नी को नहीं हो रहा था यकीन
Reddit पोस्ट में महिला ने अपनी पहचान ना उजागर करते हुए बताया कि उसकी शादी को 25 साल बीत चुके हैं. उसे लग रहा था कि उसका पति उसे बहुत प्यार करता है और आजीवन वो उसके साथ हंसी-खुशी शादीशुदा बंधन में गुजर-बसर करेगी. लेकिन शादी के 25 साल बाद महिला को पति के बारे में ऐसी बात पता चली कि उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.

25 साल बाद सामने आई हकीकत
महिला ने बताया कि शादी के 25 साल बाद उसे पता चला कि उसके पति की दूसरी फैमिली भी है. वो (पति) 17 साल से दूसरी महिला के साथ भी रिलेशनशिप में रह रहा था. इतना ही दूसरी औरत से उसे दो बच्चे भी हैं. पति के दूसरे रिश्ते के बारे में पता चलने के बाद महिला बिल्कुल टूट चुकी है. पीड़ित महिला के तीन बच्चे हैं. इनमें से दो कॉलेज में हैं और एक घर पर ही है.

फेसबुक प्रोफाइल से खुलासा
पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति की दूसरी पार्टनर इंश्योरेंस ब्रोकर है और वह काम के सिलसिले में यात्रा करती रहती है. वो एक हफ्ते काम करती है तो अगले हफ्ते घर पर समय बिताती है. महिला का पति अपने वीक ऑफ पर उस महिला से मिलने जाता है और उसके साथ वक्त बिताता है. महिला को पति की दूसरी रिलेशनशिप के बारे में फेसबुक से पता चला. पति ने एक हिडेन प्रोफाइल बना रखी थी. इस प्रोफाइल में वह अपनी दूसरी पार्टनर के साथ की तस्वीरें शेयर करता था. महिला ने अपनी पोस्ट के अंत में लिखा है कि वह नहीं जानती कि अगली बार वह अपने पति का सामना कैसे करेगी?