‘मैं घर से भाग जाऊंगी…’, साक्षी और नीतू की इंस्टा चैट आई सामने, साहिल-प्रवीण पर हुआ ये खुलासा

'I will run away from home...', Sakshi and Neetu's insta chat surfaced, this was revealed on Sahil-Praveen
'I will run away from home...', Sakshi and Neetu's insta chat surfaced, this was revealed on Sahil-Praveen
इस खबर को शेयर करें

Delhi Crime: दिल्ली के साक्षी हत्याकांड ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. इस केस में अब तक कई खुलासे हो चुके हैं. आरोपी मोहम्मद साहिल अपना गुनाह भी कबूल कर चुका है. इस बीच साक्षी, प्रवीण, नीतू और साहिल की इंस्टाग्राम चैट का खुलासा हुआ है. इस चैट में कई चौंकाने वाली बातें लिखी हुई हैं. ये 6 अप्रैल से 6 मई के बीच की चैट्स हैं. साक्षी ने साहिल को 6 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर Hi का मैसेज भेजा था. इसके बाद प्रवीण ने रात 2 बजे साक्षी को Hi का मैसेज भेजा. इसके साथ ही उसने लिखा कि बात करनी है. नीतू को साक्षी ने इसका स्क्रीनशॉट भेजा था.

नए स्कूटर
इसके अलावा साक्षी और नीतू की चैट्स भी सामने आई है. साक्षी को 6 मई को नीतू ने मैसेज किया था, जिसमें उसने लिखा, ‘यार साक्षी तू कहां है, बात नहीं करेगी मुझसे? जवाब में साक्षी ने कहा, यार घर में मम्मी-पापा ने बंद कर रखा है. फोन भी नहीं देते. क्या करूं मैं, भाग जाऊंगी?’

खड़े हो रहे कई सवाल
साक्षी की इन चैट्स से कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर साक्षी क्यों भाग जाना चाहती थी. इसके अलावा नीतू यह क्यों कहती है कि साक्षी तू मुझसे बात नहीं करेगी क्या? पुलिस को अब इन्हीं सवालों के जवाब की तलाश है.

जांच में पुलिस को यह भी मालूम चला है कि हत्याकांड से एक दिन पहले साहिल को साक्षी, उसकी फ्रेंड भावना और झबरू नाम के लड़के ने धमकाया था. इसके बाद साहिल को फोन कर साक्षी ने कहा था कि अब कहां गई तेरी बदमाशगिरी. साक्षी की दोस्त भावना ने एक ऑडियो शेयर किया है, जिसमें साक्षी और साहिल की बातचीत है. इसमें साक्षी उससे कहती है- ज्यादा बदमाश है क्या तू, कहां चली गई थी तेरी बदमाशगिरी.

साक्षी-साहिल के बीच हुई थी वीडियो कॉल
इस ऑडियो में साहिल की आवाज सुनाई नहीं दे रही है. सिर्फ साक्षी की ही आवाज है. सूत्रों के मुताबिक 27 मई को दोपहर में करीब 3.41 बजे साहिल और साक्षी के बीच वीडियो कॉल हुई थी, जो काफी लंबी थी. इसके बाद हत्याकांड वाले दिन यानी 28 मई को सुबह 7.19 बजे साक्षी और साहिल के बीच दो बार वीडियो कॉल हुई थी.