‘बिहार को बचाना है तो नीतीश मुक्त बनाना होगा’, जमुई में CM के खिलाफ गरजे सम्राट चौधरी

'If Bihar is to be saved, Nitish will have to be free', Samrat Chowdhary roared against the CM in Jamui
'If Bihar is to be saved, Nitish will have to be free', Samrat Chowdhary roared against the CM in Jamui
इस खबर को शेयर करें

जमुई: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) शुक्रवार को जमुई पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व में आज देश हर क्षेत्र में उन्नति कर रहा है. देश ही नहीं दुनिया में भी आज प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व का डंका बज रहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के नौ साल के कार्यकाल में ऐतिहासिक काम हुए हैं. बीजेपी (BJP) सबका साथ और सबका विकास में विश्वास रखती है. बीजेपी कार्यकर्ता केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को आम जनता तक पहुंचाए और उनका दिल जीते. प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बिहार को बचाना है तो नीतीश मुक्त बनाना होगा.

सीएम नीतीश कुमार पर सम्राट चौधरी ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उनका मेमोरी लॉस है. नीतीश की पार्टी का 2024 और 2025 में खाता नहीं खुलने वाला है. उन्हें खुद याद नहीं है कि ये मुख्यमंत्री हैं कि प्रधानमंत्री हैं या गृहमंत्री हैं. मुख्यमंत्री मेमोरी लॉस सीएम हो चुके हैं. राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो चूकी है. अपराधी दिनदहाड़े अपराधी वारदातों को अंजाम देकर भाग जा रहे हैं. 2024 के लोकसभा और 2025 के चुनावों में राज्य में कमल खिलेगा और बीजेपी की सरकार बनेगी. वहीं, बीजेपी की सरकार बनने पर मुख्यमंत्री को लेकर किए सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बनाना केंद्रीय नेतृत्व का काम है. बीजेपी का मंडल अध्यक्ष भी नीतीश कुमार से बेहतर मुख्यमंत्री होगा.

बीजेपी की सरकार से ही मिलेगी पहचान- श्रेयसी सिंह
शराबबंदी पर जमकर बरसते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस कानून से बिहारवासी तबाह हैं. वहीं, विधायक श्रेयसी सिंह ने कहा कि विकास के लिए बीजेपी के जनप्रतिनिधि लगातार प्रयासरत है. जमुई को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने का काम बीजेपी सरकार करेगी. बता दें कि बीजेपी जिलाध्यक्ष कन्हैया कुमार सिंह के नेतृत्व में युवाओं ने प्रदेश अध्यक्ष का भव्य स्वागत किया और उनके कार्यक्रम को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई.