दोस्त के बाप से शादी को किया मना तो काटे लड़की के बाल-भौहें, जूते चाटने को किया मजबूर

If she refused to marry a friend's father, she cut the girl's hair and eyebrows, forced to lick her shoes
If she refused to marry a friend's father, she cut the girl's hair and eyebrows, forced to lick her shoes
इस खबर को शेयर करें

Pakistan News: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में शर्मनाक घटना सामने आई है. एक कॉलेज छात्रा को दोस्त के पिता से शादी से मना करने पर उत्पीड़न और यौन शोषण का शिकार होना पड़ा. उसकी दोस्त के पिता ने अन्य लोगों के साथ मिलकर छात्रा के सिर के बाल और भौंह काट डाले. उन्होंने धमकी दी कि अगर वह उसे 10 लाख रुपये नहीं देगी तो उसके उत्पीड़न का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया जाएगा.

फैसलाबाद की है घटना
चौंका देने वाली यह घटना आठ अगस्त को लाहौर से करीब 150 किलोमीटर दूर फैसलाबाद में हुई. मंगलवार को इस घटना का वीडियो सामने आया, जिसमें नजर आ रहा है कि आरोपी उसके साथ मारपीट कर रहे हैं. उसके सिर के बाल और भौंह काट रहे हैं और उससे आरोपी के जूते को चटवाया जा रहा है. लड़की डेंटल सर्जरी के पांचवें वर्ष की छात्रा है.

सात लोग गिरफ्तार
पुलिस ने कहा है कि उसने मुख्य आरोपी शेख दानिश, उसकी बेटी और पांच अन्य संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. पंजाब पुलिस ने कहा, ‘दानिश, उसकी बेटी समेत सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बाकी की गिरफ्तारी के लिए छापे मारे जा रहे हैं.’ पीड़िता अपनी बुजुर्ग मां के साथ रहती थी जबकि उसके दो भाई ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं.

पुलिस ने छात्रा के अपहरण, उत्पीड़न, जबरन वसूली और यौन हमले को लेकर 15 लोगों के खिलाफ पाकिस्तान दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

क्या है पूरा मामला
एफआईआर में पीड़ित ने कहा कि वह और दानिश की बेटी अन्ना दोस्त हैं और उसका अन्ना के परिवार से करीबी संबंध हैं. उसने कहा, ‘अन्ना के पिता शेख दानिश ने उसे शादी का प्रस्ताव दिया लेकिन मेरे परिवार और मैंने उसे ठुकरा दिया. दानिश मेरे पिता की उम्र का है और जब मैंने यह बात अन्ना से कही तो वह मुझपर नाराज हो गई.’ उसने कहा कि आठ अगस्त को जब उसका भाई ब्रिटेन से लौटा तब दानिश और उसके 14 साथी पीड़िता के घर आए और उसके भाई पर शादी का प्रस्ताव पर राजी होने का दबाव डाला.

पीड़िता के मुताबिक, जब उसका भाई प्रस्ताव पर राजी नहीं हुआ तब संदिग्ध और उसके साथियों ने उसके और युवती के साथ मारपीट की और वे जबरन दोनों को अपने घर ले गए. संदिग्धों ने लड़की को दानिश के जूते चाटने का दबाव डाला साथ ही उसके सिर के बाल और भौंह काट डाले. आरोपियों ने इसका वीडियो भी बना लिया.

पीड़िता का आरोप-सोने के गहने भी ले लिए
एफआईआर में कहा गया, ‘तब मुख्य आरोपी (दानिश) उसे (पीड़िता को) दूसरे कमरे में ले गया जहां उसने लड़की पर यौन हमला किया और वीडियो बना लिया.’ पीड़िता के अनुसार संदिग्धों ने उनके मोबाइल फोन छीन लिए और 500000 रुपये नकद और 450,000 रुपये के सोने के गहने ले लिए.