स्वामी प्रसाद मौर्य मुजफ्फरनगर में घुसे तो हिंदू महासभा का मुंह काला कर देंगे : लोकेश सैनी

Muzaffarnagar News : नगर पालिका परिषद में जेई से हाथापाई कर दी गई। इसके विरोध में कर्मचारियों ने जमकर हंगामा किया। जानिए पूरा मामला क्या है।

If Swami Prasad Maurya enters Muzaffarnagar, he will blacken the face of Hindu Mahasabha: Lokesh Saini
If Swami Prasad Maurya enters Muzaffarnagar, he will blacken the face of Hindu Mahasabha: Lokesh Saini
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। जनपद के शिव चौक पर अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य, बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर व अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के अध्यक्ष श्याम मानव के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए अपने कार्यालय से शिव चौक पहुंचे। जहां उन्होंने तीनों के फोटो को जूते चप्पल से पीटा और आग के हवाले कर दिया।

अखिल भारत हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने बताया कि स्वामी प्रसाद मौर्य चंद्रशेखर बिहार के शिक्षा मंत्री और अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के अध्यक्ष श्याम मानव जैसे लोगों ने एक एजेंडे के तहत सनातन धर्म को बदनाम करने के लिए यह तरीका अपना रखा है। लोकेश सैनी ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि स्वामी प्रसाद मौर्य अब ना विधायक रहे ना मंत्री रहे। तो वह बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर आरोप लगाकर और रामचरितमानस पर उंगली उठाकर वाह-वाही बटोरना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बालाजी महाराज के भक्त हैं उन्हीं की सेवा करते हैं। लोकेश सैनी ने स्वामी प्रसाद मौर्य, चंद्रशेखर और श्याम मानव पर गद्दार व हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि मैं इन हिंदू विरोधी सोच वाले लोगों से एक बार कहना चाहता हूं कि आप एक बार बालाजी मंदिर राजस्थान में जाकर देखे है वहां किसी साधु संत महंत पुजारी की आवश्यकता नहीं है वहां पहले ही शक्तियां मौजूद है।
उन्होंने कहा कि अपनी पब्लिसिटी बटोरने के लिए केवल यह लोग हिंदू धर्म पर उंगली उठा रहे हैं कहा कि ऐसे लोगों को भारत के सभी सनातनियों को और इनके समाज के लोगों का बहिष्कार कर देना चाहिए। ऐसे हिंदू विरोधी लोगों को अपने यहां चाय पानी व दावत पर बुलाना बंद कर देना चाहिए। हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर निशाना साधा और चेतावनी देते हुए कहा कि छोटी मानसिकता के नेता को हिंदू महासभा मुजफ्फरनगर में घुसने नहीं देगी अगर स्वामी प्रसाद मौर्य मुजफ्फरनगर में घुसे तो हिंदू महासभा उनका मुंह काला कर देगी।