नारियल पानी के हैं शौकीन तो देखें ये वीडियो! ग्रेटर नोएडा में एक शख्स की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई

If you are fond of coconut water, then watch this video! This act of a man was caught on camera in Greater Noida
If you are fond of coconut water, then watch this video! This act of a man was caught on camera in Greater Noida
इस खबर को शेयर करें

Viral Video: अगर आप सड़क के किनारे किसी नारियल वाले से नारियल लेकर पी रहे हैं तो जहां इस खबर को ध्यान से देख लें। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडिया (Viral Video) सामने आया है, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

यहां सड़क किनारे नाले से गंदा पानी लेकर एक युवक नारियलों पर छिड़क रहा था। मौके पर खड़े किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

किसी राहगीर ने बनाया वीडियो
जानकारी के मुताबिक आरोपी की पहचान समीर के रूप में हुई है। वह ग्रेटर नोएडा में श्री राधा कृष्ण स्काई गार्डन सोसाइटी के पास हरे नारियल बेचता है। हाल ही में उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। आरोपी पास में बह रहे एक नाले से डिब्बे में पानी लेकर नारियलों पर छिड़क रहा है। पास में खड़े एक शख्स ने अपने मोबाइल फोन से उसका वीडियो बना लिया।

इस धारा में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
बताया गया है कि रविवार को सोशल मीडिया पर वीडियो के आने के बाद नोएडा पुलिस ने आरोपी नारियल विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की ओर से बताया गया है कि आरोपी समीर उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का रहने वाला है। ग्रेटर नोएडा में नारियल बेचने का काम करता है। बिसरख थाना प्रभारी अनिल कुमार राजपूत ने बताया कि नारियल विक्रेता पर धारा 270 (खतरनाक बीमारी के संक्रमण को फैलाने की संभावना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।