SUV खरीदने वाले हैं तो जरा सा रुक जाएं, आ रही 4 धमाकेदार कार, कीमत 7 लाख से शुरू

If you are going to buy an SUV, then wait for a while, 4 bang cars are coming, the price starts from 7 lakhs.
If you are going to buy an SUV, then wait for a while, 4 bang cars are coming, the price starts from 7 lakhs.
इस खबर को शेयर करें

Affordable SUV in india: अगर आप मार्केट में एक सस्ती और जबर्दस्त SUV की तलाश कर रहे तो खुशखबरी है. भारत में जल्द ही 4 नई एसयूवी दस्तक देने जा रही हैं. मारुति सुजुकी से लेकर किआ और हुंडई तक, कंपनियां अपने नए प्रोडक्ट बाजार में उतारने जा रही हैं. इनकी लॉन्चिंग की शुरुआत अगले महीने से ही शुरू हो जाएगी. इसलिए अगर आप नई एसयूवी बुक करने जा रहे हैं तो जरा सा रुक जाइए. यहां हम आपके लिए भारत में लॉन्च होने जा रही 4 एसयूवी कारों की लिस्ट लेकर आए हैं. खास बात है कि इनकी शुरुआती कीमत 7 लाख रुपये है

Maruti Jimny 5 Door: मारुति सुजुकी जिम्नी के 5-डोर वर्जन को ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था और इसे पहले ही 25,000 से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी है. इसकी कीमत 10-12 लाख के बीच होने की उम्मीद है और यह Mahindra Thar और Force Gurkha को टक्कर देगी.

Maruti Suzuki Fronx: बलेनो आधारित क्रॉसओवर मारुति फ्रैंक्स की बिक्री अप्रैल के पहले सप्ताह में शुरू होगी. इसे उसी सबकॉम्पैक्ट एसयूवी लीग में रखा जाएगा जो ब्रेज़ा के रूप में है, लेकिन इसकी कीमत ब्रेज़ा से कम होगी. इसकी कीमत लगभग 7-8 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होने की उम्मीद है.

Kia Seltos Facelift: किआ सेल्टोस का अपडेटेड वर्जन 2023 के मध्य में लॉन्च होने की उम्मीद है. यह अपडेटेड हेडलैंप यूनिट, नए एलईडी डीआरएल, नए फ्रंट फेसिया, नए फ्रंट ग्रिल, बड़े एयर-डैम, नए एलईडी टेल लैंप और रियर बंपर के साथ आएगा. .

Hyundai Ai3: Tata Punch और Maruti Ignis को टक्कर देने के लिए Hyundai एक छोटी SUV लाने पर काम कर रही है. यह माइक्रो एसयूवी उसी प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी, जिस पर हाल ही में लॉन्च हुई ग्रैंड आई10 निओस और ऑरा बनी थी. यह लेटेस्ट फीचर्स से लैस होगी और इसकी शुरुआती कीमत 7 लाख रुपये हो सकती है.