‘तू नहीं तो कंघा-तेल सब बेकार है…’ जब स्टेज पर Amrish Puri के साथ Anupam Kher ने उड़ाया अपने गंजेपन का मजाक!

'If you don't, comb and oil are all useless...' When Anupam Kher made fun of his baldness on stage with Amrish Puri!
'If you don't, comb and oil are all useless...' When Anupam Kher made fun of his baldness on stage with Amrish Puri!
इस खबर को शेयर करें

Anupam Kher Video: 68 की उम्र में भी अनुपम खेर (Anupam Kher) जितना फिल्मों में जबरदस्त अंदाज में दिखते हैं उतना ही वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं. अपने फैंस से जुड़े रहने का उनका ये अंदाज हर कसी को भाता है. फिलहाल काफी समय से वो कुछ थ्रोबैक वीडियो शेयर करते रहते हैं जिनसे कुछ पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा शेयर किया जिसे देख लोग पुराने दौर में जा पहुंचे तो वहीं खिलखिलाकर खूब हंसे भी.

अनुपम ने यूं उड़ाया गंजेपन का मजाक
सालों हो गए जब अनुपम खेर के उजड़े चमन पर बहार नहीं आई है और इस बात तो लेकर वो बेझिझक अपना मजाक उड़ाते रहे हैं. लेकिन इस वीडियो में उन्होंने इस पर पूरी कविता ही सुना दी और उनका साथ दिया महान अभिनेता अमरीश पुरी ने. इस वीडियो के बारे में हम और कुछ नहीं बताएंगे बल्कि बस आपको दिखाएंगे. इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर लिखते हैं – यादों के पुलिंदों से: बहुत साल पहले एक स्टेज शो में ये गाना गया था!! गंजे लोगों का मज़ाक़ उड़ाया था। अमरीश जी की मुस्कुराहट में कितना भोलापन था!!! ये फ़िल्मों में रिश्तों का golden period था! रिश्ते आसानी से बन जाते थे। और ज़िंदगी भर के लिए चलते थे!!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

लोगो को भाई वीडियो
वहीं सोशल मीडिया यूजर्स को उनका ये अंदाज खूब भा रहा है और वो इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि खुद का मजाक उड़ाकर दूसरों को हंसी देने का काम अनुपम खेर ही कर सकते हैं.

बड़े दर्द से उबरे हैं अनुपम खेर
हाल ही में अनुपम खेर बड़े दर्द से गुजरे हैं उन्होंने अपने 45 साल के जिगरी दोस्त सतीश कौशिक को खो दिया है. तो वहीं दो दिन पहले ही खबर आई कि उनकी पत्नी किरण खेर कोरोना संक्रमित हैं. लेकिन इस मुश्किल वक्त में भी अनुपम ने पूरी हिम्मत दिखाई है.