बिहार में तेरहवीं का भोज खा रहे लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचला, 18 लोग….

बिहार के सारण में तेरहवीं का भोज खा रहे 18 लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया. गंभीर घायल हुए सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. बताया गया कि पहले कार ने सड़क किनारे एक दुकान में टक्कर मारी. उसके बाद अनियंत्रित कार लोगों पर चढ़ गई.

In Bihar, a speeding car crushed the people having the thirteenth feast, 18 people....
In Bihar, a speeding car crushed the people having the thirteenth feast, 18 people....
इस खबर को शेयर करें

सारण: बिहार (Bihar) के सारण में बड़ा हादसा हुआ है. यहां तेज रफ्तार कार ने डेढ़ दर्जन लोगों को कुचल दिया. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, सारण में तेरहवीं का भोज खा रहे 18 लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया. घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. टक्कर मारने के बाद कार भी पलट गई. घटना में कई लोग ऐसे हैं जिन्हें गंभीर चोट आई है. तुरंत ही इसकी जानकारी पुलिस को दी गई और एंबुलेंस बुलाई गई.

मौके पर पहुंची एंबुलेंस के जरिए घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है. बताया गया है कि कुछ घायलों की हालत गंभीर है. पुलिस कार चालक के बारे में जानकारी लगा रही है. घटना के चश्मदीदों ने बताया कि पहले तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे एक दुकान में टक्कर मारी. उसके बाद भोज खा रहे लोगों पर चढ़ गई. सब कुछ इतनी तेजी से हुआ कि कोई कुछ समझ ही नहीं सका.