बिहार में पत्नी को भांजे के साथ कमरे में देख उसी से शादी करा दी, दो दिन बाद मचला दिल और…

रिश्तों के शर्मशार  होने की घटनाएं बिहार में तेजी से आ भी रही हैं और लोग इससे जुड़े वीडियो खूब देख-फॉरवर्ड कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो दो दिन पहले तब वायरल हुआ था, जब अपनी पत्नी के साथ भांजे को कमरे में देख मामा ने पत्नी सौंप दी।

In Bihar, after seeing his wife in the room with his nephew, he got married to her, after two days he was upset and...
In Bihar, after seeing his wife in the room with his nephew, he got married to her, after two days he was upset and...
इस खबर को शेयर करें

खगड़िया : रिश्तों के शर्मशार  होने की घटनाएं बिहार में तेजी से आ भी रही हैं और लोग इससे जुड़े वीडियो खूब देख-फॉरवर्ड कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो दो दिन पहले तब वायरल हुआ था, जब अपनी पत्नी के साथ भांजे को कमरे में देख मामा ने पत्नी सौंप दी। बाकायदा वीडियो करवा कर मामी-भांजे की शादी करा दी। अब इसका पार्ट-2 सामने आया है, जिसमें वह औरत फिर से पुराने पति के पास लौटी और उसने अपना लिया।

पार्ट-1: पति ने भांजे के साथ कराई शादी
मामला महेशखूंट थाना क्षेत्र के झिकटिया पंचायत का है। यहां एक मामी को अपने ही भांजे से ऐसे प्यार हुआ कि दोनों लोक लाज को ताक पर रखकर एक दूसरे के हो गए। महिला के पति ने ही उसकी शादी अपने भांजे से करा दी। इस शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। झिकटिया पंचायत के काजीचक गांव निवासी डब्लू शर्मा की शादी अनिता देवी के साथ करीब 12 साल पहले हुई थी। 12 साल बीच जाने के बाद भी दोनों की कोई संतान नहीं थी। डब्लू शर्मा राजमिस्त्री का काम करता था और काम के सिलसिले में अक्सर घर से बाहर रहता था। इसी बीच करीब पांच साल पहले अनिता की मुलाकात एक शादी समारोह के दौरान संतोष कुमार से हुई। चौथम थाना क्षेत्र के मलपा धुतौली निवासी संतोष और अनिता करीब आए और दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया। डब्लू शर्मा ने भांजे से पत्नी की शादी करा दी तो वीडियो खूब वायरल हुआ।

पार्ट-2: पति के पास लौटी तो किया स्वीकार
अब दूसरा वीडियो-फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें दो दिन बाद संतोष को छोड़ वापस डब्लू शर्मा के पास आई पत्नी को उसने अपना लिया। शादी-ब्याह को इस तरह मजाक बनाने पर गांव में इस परिवार के खिलाफ आक्रोश है। गांव वालों का गुस्सा फूटने की आशंका से अब यह परिवार सहमा हुआ भी है।