बिहार में वैन पर लिखा था ‘सावधान! बच्चे हैं’, पुलिस ने तलाशी ली तो रह गई दंग

In Bihar, it was written on the van 'Caution! There are children', the police searched and was stunned
In Bihar, it was written on the van 'Caution! There are children', the police searched and was stunned
इस खबर को शेयर करें

किशनगंज : बिहार से शराब तस्करी का एक बार फिर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां किशनगंज में वैन के जरिए की जानी वाली तस्करी का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने वैन से 370 लीटर शराब जब्त की है. साथ ही एक युवक को गिरफ्तार किया है. बरामद शराब बंगाल के दालकोला से सुपौल ले जाई जा रही थी. दरअसल, सदर थाना पुलिस की टीम को शराब तस्करी की सूचना मिली थी. इस पर एंटी लिकर सेल की टीम पुलिस बल के साथ ब्लॉक चौक के पास वाहनों की जांच करने पहुंची. तभी ‘सावधान! बच्चे हैं’ लिखे एक वाहन पर टीम की नजर पड़ी और टीम ने उसे रोका और तलाशी लेनी शुरू की.

इस दौरान पुलिस ने देखा कि तस्करों ने वैन में तहखाना बना रखा था. इसमें शराब भरी हुई थी, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया. साथ ही एक युवक को पकड़ा. जिसने पुलिस को बताया कि उससे वैन में शराब लोड करके मोजाबारी पुल को पार करने के लिए कहा गया था. आरोपी पुलिस को चकमा देने के लिए बार-बार बयान बदल रहा था. इस टीम में एलटीएफ प्रभारी संजय यादव भी शामिल थे. उधर, शराब तस्करी के इस जुगाड़ को देखकर लोग हैरान हैं.

मुजफ्फरपुर में पकड़ी गई थी 325 लीटर शराब
इससे पहले मार्च में बिहार में मुजफ्फरपुर पुलिस और डीआईयू की पुलिस ने संयुक्त छापेमारी में 325 लीटर विदेशी शराब पकड़ी थी. ये शराब दो लग्जरी कार से ले जाई जा रही थी. साथ ही मौके से 7 लोगों को गिरफ्तार कर किया गया था. इसमें हरियाणा के दो बड़े शराब माफिया शामिल थे.

दरअसल, डीआईयू को सूचना मिली थी कि दो लग्जरी कार हरियाणा से शराब लेकर आ रही हैं. ये कार मुजफ्फरपुर के रास्ते शिवहर और दरभंगा जाएंगी. इसके बाद डीआईयू टीम और सदर थाने की टीम ने जवानों के साथ घेराबंदी की. तभी सामने से आता कार देख पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया. मगर, तस्करों ने भागने की कोशिश की. इसके बाद पुलिस टीम ने पीछा करके एक कार को पकड़ लिया. इसमें एक शराब तस्कर भी बैठा था, जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने दरभंगा और शिवहर इलाके में छापेमारी कर दूसरी कार को भी पकड़ा. पुलिस ने दोनों कार से करीब 325 लीटर विदेशी शराब बरामद की थी.