बिहार में आशिक ने गर्लफ्रेंड से अनबन के चलते की बमबारी, घर पर फेकें एक के बाद एक 6 बम

In Bihar, lover bombed due to rift with girlfriend, threw 6 bombs one after the other at home
In Bihar, lover bombed due to rift with girlfriend, threw 6 bombs one after the other at home
इस खबर को शेयर करें

गया; बिहार से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को डराने के लिए उसके घर के सामने बमबारी कर दिया। यह सुनकर आपको विश्वास नही हो रहा होगा लेकिन यह घटना हकीकत में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के गया जिले के रहने वाले एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से अनबन के चलते उसके घर के सामने 6 बम फेंक दिए। इस बमबारी से पूरा इलाका दहल उठा।

3 युवकों को किया गया गिरफ्तार
इस घटना के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत की। वहीं, पुलिस ने मौके से 4 जिंदा बम बरामद किए हैं। बमबाजी की घटना के संबंध में इमामगंज के डीएसपी ने बताया कि सोमवार देर रात लड़की के घर के बाहर बम विस्फोट किया गया। यह मामला प्रेम प्रसंग का था। अधिकारी ने आगे बताया कि युवक ने अपनी प्रेमिका को डराने के लिए बमबाजी की थी। इस मामले में 3 युवकों को गिरफ्तार किया गया है। मुख्य अपराधी की तलाश जारी है। जो लड़के पकड़े गए हैं उन सभी पर बम बांधने का आरोप है।

आखिर युवक ने क्यों फेंका बम
पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी का नाम राहुल है, जो लड़की से प्यार करता है। दोनों का पिछले काफी टाइम से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच लड़की के घर एक किराएदार आता है। तभी से यह पूरा मामला तूल पकड़ता है। किराएदार का नाम भी राहुल है। लड़की इस लड़के से बात करने लगती है। इसकी जानकारी आरोपी राहुल को हो गई थी। उसने अपनी गर्लफ्रेंड को समझाया कि वह उस लड़के से बात न करे। लेकिन युवती नहीं मानी, जिससे युवक नाराज हो गया। आरोपी राहुल ने अपने दोस्तों के साथ बम फेंकने की योजना बनाई और फिर लड़की के घर के बाहर बम फेंक दिया। पुलिस ने आगे कहा कि गिरफ्तार किए गए लड़के सभी पसेवा गांव के रहने वाले हैं।