बिहार में लड़की ने कॉपी पर मोबाइल नंबर लिख शिक्षक को दिया ये ऑफर, जानें फिर क्या हुआ

In Bihar, the girl gave this offer to the teacher by writing the mobile number on the copy, know what happened then
In Bihar, the girl gave this offer to the teacher by writing the mobile number on the copy, know what happened then
इस खबर को शेयर करें

पटना: Bihar Board Result 2023: हाल ही में बिहार बोर्ड ने 12वीं के परिणाम घोषित किया है. परिणाम घोषित के बाद परीक्षार्थियों के जवाब देने के अजीबोगरीब किस्से सामने आ रहे है. बता दें कि बिहार बोर्ड में पहले पेपर लीक और नकल की बातें सामने आ चुकी है. वहीं इस बार की परीक्षा में एक छात्रा ने अपनी कॉपी पर जवाब की जगह मोबाइल नंबर लिख डाला. साथ ही कॉपी जांच करने वाले शिक्षक से अपने प्यार का इजहार भी कर दिया. इसके अलावा अपने कॉपी को भरने के चक्कर में कई छात्र कॉपी में गाने तक लिख दिया करते है.

कॉपी पर लिखा भोजपुरी गाना
परीक्षा के दौरान कई छात्रों को ऐसा लगता है कि सिर्फ कॉपी भर देने से ही उन्हें अच्छे नंबर मिल जाएंगे. उन्हें ऐसा लगता है कि उनकी कॉपी को शिक्षक बिना पढ़े ही भरी देखकर उन्हें पास कर देंगे. जिसके चलते कई छात्र जवाब में भोजपुरी गाने लिख देते हैं, तो कई परीक्षा में पास करा देने की शिक्षक से विनती करते है. वहीं कुछ लड़कियां जवाब में शिक्षक से विनती करती हैं कि उन्हें पास कर दें ताकि उनकी शादी हो पाए. बता दें कि बिहार के टॉपर स्कैम के किस्से काफी सुर्खियों में रहे थे.

परीक्षा में नंबर बढ़ाने के लिए सौदा
बता दें कि साल 2022 में भी कई ऐसे कॉपी वायरल हुए थे, जिसमें छात्रा ने मैट्रिक में पास नहीं होने को शादी टूट जाने का कारण बताते हुए कॉपी में 500 रुपया डाल दिया था. कई छात्र तो नंबर बढ़ाने के लिए शिक्षक से फोन पर अपील भी करते है. वहीं नंबर बढ़ाने के लिए परीक्षार्थी और उनके परिजन के सौदा करने की बात भी सामने आ चुकी है. पिछले साल भोजपुरी गाना लिखा एक छात्र की कॉपी खूब वायरल हुआ था.