बिहार में पति ने पत्नी को जिंदा जलाया… झुलसी महिला मांगती रही पानी, ससुरालवाले बनाते रहे वीडियो

बिहार के बक्सर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर पति ने अपनी पत्नी को जिंदा जला दिया। इस दौरान झुलसी महिला पानी मांगती रही लेकिन ससुरालवाले उसकी वीडियो बनाते रहे।

In Bihar, the husband burnt his wife alive... the scorched woman kept asking for water, the in-laws kept making videos
In Bihar, the husband burnt his wife alive... the scorched woman kept asking for water, the in-laws kept making videos
इस खबर को शेयर करें

बक्सर: बिहार के बक्सर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर पति ने अपनी पत्नी को जिंदा जला दिया। इस दौरान झुलसी महिला पानी मांगती रही लेकिन ससुरालवाले उसकी वीडियो बनाते रहे। वहीं पुलिस ने पीड़िता के ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। पति और अन्य परिवार वालों की तलाश जारी है। मामला बक्सर जिले के कमरपुर गांव का है, जहां पर पति ने अपनी पत्नी को जिंदा जला दिया। आग में झुलसी महिला अपने ससुराल वालों से पानी मांग रही थी। वह बार-बार अपने पति से बोल रही थी कि प्यास लगी है, पानी दे दीजिए। मगर ससुराल वाले उसे पानी देने की बजाए उसका वीडियो बनाते रहे। उसका पति बार-बार कह रहा था कि पहले तुम इस बात को कबूल करो कि आग तुमने खुद लगाई है, घर पर कोई नहीं था, फिर हम पानी देंगे।

पति का भाभी के साथ था अवैध संबंध
पीड़िता ने बताया कि उसके पति का भाभी के साथ अवैध संबंध है। इस बात पर उसका और उसके पति के बीच विवाद होता रहता था। इसी बात पर 24 सितंबर को दोनों के बीच विवाद हुआ और नाराज होकर पति ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर मुझे जिंदा जलाने का प्रयास किया।पीड़िता का कहना है कि उसके ससुराल वालों ने उसका वीडियो भी बनाया, जिसमें वह पानी के लिए भीख मांगती रही थी।उसके ससुराल वाले जबरदस्ती बुलवा रहे थे कि आग तुमने खुद लगाई है। जबकि आग उसके के ससुराल वालों ने लगाई थी।

ससुराल वाले मौके से हुए फरार
पीड़िता ने बताया कि जब वह बुरी तरह झुलस गई थी तो उसके ससुराल वाले वहां से फरार हो गए थे। जब वह चीखने-चिल्लाने लगी तो स्थानीय लोग वहां पहुंचे और इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।

एक साल पहले हुई थी शादी
परिजनों ने बताया कि नवंबर 2021 में सूर्यदेव और अंजली की शादी हुई थी और शादी के 3 महीने बाद से ही अंजली को दहेज को लेकर प्रताड़ित किया जाता था।परिजनों का कहना है कि दहेज को लेकर हुए विवाद के बादससुराल पक्ष ने अंजली को जिंदा जलाने का प्रयास किया। बता दें कि इस मामले पर पीड़िता के ममेरे भाई ने पीड़िता के ससुर, पति और भाभी पर जान से मारने का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता के ससुर कमलेश राय को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पति सूर्यदेव राय और भाभी पूजा राय की तलाश जारी है।