छत्तीसगढ़ में शादीशुदा बॉयफ्रेंड ने जबरन खिलाई गर्भ निरोधक दवा, युवती की हुई मौत, जानिए कैसे हुआ खुलासा

In Chhattisgarh, married boyfriend forcibly fed contraceptive medicine, the girl died, know how it was revealed
In Chhattisgarh, married boyfriend forcibly fed contraceptive medicine, the girl died, know how it was revealed
इस खबर को शेयर करें

रायगढ़: रायगढ़ से एक हैरान और सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक शादीशुदा युवक (Boyfriend) ने लिव इन में रह रही अपनी प्रेमिका को गर्भपात की दवा (contraceptive drug) खिला दी थी. जिसेक बाद युवती की तबीयत काफी बिगड़ गई और गंभीर हालत में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. अब इस कृत्य के लिए युवक को जेल भेज दिया गया है. दरअसल ये मामला रायगढ़ के चक्रधरनगर क्षेत्र का है. जहां अंबेडकर आवास मेडिकल के पास किराये के मकान में रहने वाली युवती की सिम्स में इलाज के दौरान 8 मार्च को संदिग्ध मौत हुई थी. जिसके बाद जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

इलाज के दौरान तोड़ा दम
पुलिस ने मृतिका की मौत के बाद परिजनों के बयान लिए थे. जिसमें परिजनों ने बताया कि युवक अविवाहित बताकर बेटी के साथ रिलेशनशिप में रहने लगा. वहीं जब दोनों के बीच संबंध बने तो युवक ने युवती को गर्भपात के लिए असुरक्षित तरीके से गर्भपात की दवाई खिलाई. जिसके बाद युवकी की तबीयत बिगड़ी और इलाज के दौरान ही युवती की मौत हो गई.

युवक को किया गिरफ्तार
पुलिस ने जांच में पाया कि आरोपी दानिश खान ने जानबूझकर गर्भपात के लिए अज्ञात दवा खिलाई थी, जिसके कारण ही युवती की मृत्यु हुई है. जिसके बाद 29 मई को आरोपी को गैर इदातन हत्या का केस दर्ज किया गया है. अब पुलिस ने आरोपी को गिफ्तार कर लिया है. पुलिस की जांच में ये भी पता चला है कि युवक के पहले से विवाहित होने की जानकारी के बाद दोनों में लड़ाई होने लगी थी.